Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के निजामुद्दीन जमात में शामिल थे कई आतंकी, इस जेहादी मौलाना ने देश भर फैलवा दिया कोरोना 

India-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दोस्तों आप सब में से तमाम पाठक कई पार्टियों से जुड़े हैं और आप चाहते हैं कि आपकी पार्टी केंद्र और राज्य में आये लेकिन हमें पता है कि आप ये नहीं चाहेंगे कि देश फिर गुलाम हो जाये। केंद्र में भाजपा की सरकार है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमेशा एनडीटीवी वाले कुछ न कुछ लिखते रहते हैं। आप सबमे से कई लोग एनडीटीवी के रवीश कुमार जैसे लोगों को बहुत पसंद करते होंगे क्यू कि वो मोदी के खिलाफ लिखता है बोलता है, क्या आप रवीश कुमार के निजामुद्दीन के कोरोना फैलाने वालों को भी पसंद कर रहे हैं। क्या आप दिल्ली दंगे करवाने वालों और 100 दिन से ज्यादा दिल्ली की मुख्य सड़क जाम करवाने वालों को पसंद करते हैं। ये पूरी टीम है। एनडीटीवी का मुख्य मकसद है कि पैसे कमाने के लिए उल्टा चला जाये और मोदी के खिलाफ लिखा जाये ताकि एक वर्ग के कई करोड़ लोग उनका चैनल देखते रहें। हरियाणा अब तक ने अपने पाठकों को बताया था कि देश में बहुत कुछ गड़बड़ होने वाला है। अब हमें एक बड़ी जानकारी मिल रही है। 
न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक तबलीगी जमात के कई सदस्य आतंकवादी गतिविधियों में भी लिप्त पाए गए हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश में तबलीगी जमात की शाखाएं भारत के खिलाफ जिहाद और आतंकवाद फैलाने में शामिल रही हैं। अमेरिका पर हुए 9/11 आतंकी हमले में शामिल अल कायदा के कुछ आतंकियों के भी तबलीगी जमात से लिंक मिले हैं।

आईएएनएस की रिपोर्ट में भारतीय जांचकर्ताओं और पाकिस्तानी सुरक्षा विश्लेषकों के हवाले से बताया गया है कि हरकत-उल-मुजाहिदीन का असली संस्थापक भी तबलीगी जमात का सदस्य था। इसी आतंकी संगठन ने 1999 में इंडियन एयरलाइंस के विमान का अपहरण किया था। 80-90 के दशक में जमात से जुड़े 6,000 से ज्यादा सदस्यों ने पाकिस्तान में हरकत-उल-मुजाहिदीन के कैंपों में आतंकी ट्रेनिंग ली थी जिसका उद्देश्य अफगानिस्तान से सोवियत फोर्सेज को भगाना था।

अब आप मोदी विरोध में जुटे रहें, एनडीटीवी देखते रहे और ऐसा ही करते रहेंगे तो आप जल्द अपने देश को गुलाम बना देंगे और देश आपको कभी माफ़ नहीं करेगा, क्या आप माता वैष्णों देवी का मखौल उड़ाते उन लोगों को पसंद कर रहे हैं, शायद आपमें से तमाम दोस्त ऐसा नहीं चाहेंगे। सत्ता लालची देश बेंच रहे हैं और आप उनका साथ दे रहे हैं। जो निजामुद्दीन के आतंकियों को बचा रहे हैं उन पर थूकने का दिल कर रहा है। कोई सामने आ जायेगा तो? इसलिए प्लीज रवीश कुमार और आतंकियों के समर्थक मुझसे दूरी बनाकर रखें। हरियाणा अब तक को आतंकी बर्दाश्त नहीं। हमारे लिए सबसे बड़ा है देश। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: