Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता का ध्यान रख रहे हैं KPG, हर कोई कर रहा है तारीफ़ 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: कोरोना लॉकडाउन कल के बाद तमाम राज्यों में लगभग 15 दिनों तक के लिए बढ़ा दिया जायेगा। कल पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे और देश के 130 करोड़ लोगों की निगाहें कल पीएम के सम्बोधन पर टिकी हैं। 21 दिन का लॉकडाउन का समय कल समाप्त हो रहा है। इस 21 दिनों में देश के सक्षम लोगों ने देश की जनता की सेवा कर एक इतिहास रच दिया। देश के कई नेता इन दिनों में असली वाले नेता दिखे तो कई नकली नेता बिलों में दुबके रहे और डरते रहे कि बिलों से बाहर निकलेंगे तो कहीं कोरोना मार न डाले। ये नेता चुनावों में जनता से कहते है कि आपकी सेवा के लिए जान भी हाजिर है लेकिन आज ऐसे तमाम नेता जान बचाने के लिए बिलों में दुबके बैठे हैं। इन दिनों जनता को अपने क्षेत्र के नेताओं से बहुत उम्मीदें हैं लेकिन कई नेता जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे हैं। 

फरीदाबाद की बात करें तो तमाम विधायक जनता को सपने में ही दिख रहे हैं। इन विधायकों की जमकर फजीहत भी हो रही है। इस समय फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सांसद कृष्णपाल गुर्जर जो केंद्र में मंत्री भी हैं उन्ही की जमकर जय-जयकार हो रही है। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में पलवल जिला भी आता है जहाँ के होडल, हथीन, पलवल के सभी अधिकारीयों को मंत्री गुर्जर दिन में कई-कई बार फोन कर रहे हैं और पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। यहाँ जरूरतमंदों की सेवा करने वाले सक्षम लोगों और समाजसेवी संस्थाओं के लोगों को भी फोन कर उनका आभार जता रहे हैं। पुलिस अधिकारीयों की पीठ थपथपा उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। जिला प्रसाशन की पीठ थपथपा रहे हैं। अपने कार्यकर्ताओं से हर संभव मदद करने को बोल रहे हैं।
फरीदाबाद जिले की बात करें तो मंत्री कृष्णपाल गुर्जर यहाँ भी एक अच्छे नेता की भूमिका अदा कर रहे हैं। आज कई अधिकारीयों से बात हुई जिनका कहना था कि मंत्री जी कई-कई बार फोन कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि किसी भी चीज की जरूरत हो तो बड़ा दो लेकिन ख़याल रखो कि किसी भी हालात में कोरोना जिले में पांव न पसार सके। 
वर्तमान में राशन की दुकानों से ज्यादा सब्जी मंडी में भीड़ हो रही है और फरीदाबाद की डबुआ कालोनी में हरियाणा की सबसे बड़ी सब्जी मंडी है। यहाँ डबुआ थाना के इंस्पेक्टर संदीप ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन हो। उन्होंने थाने की आधी से ज्यादा टीम मंडे में लगा रखी है और खुद भी कई बार मंडी का दौरा करते हैं। 

यहाँ मार्केट कमेटी का मुख्यालय है और विपिन यादव कमेटी के सचिव हैं जो 21 दिनों से अपने घर नहीं गए। रात्रि हो या दिन, मंडी में आने वालों की सुरक्षा उनका मुख्य लक्ष्य है। विपिन यादव ने बताया कि मंत्री जी दिन में कई बार फोन करते हैं और मंडी की पल-पल की जानकारी लेते रहते हैं और उनके हर आदेश का पालन भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डबुआ थाने के इंस्पेक्टर संदीप और उनकी टीम भी हमारा पूरा साथ दे रही है और डीसीपी एनआईटी डाक्टर अर्पित जैन की निगाह भी मंडी पर ही है। हाल में उन्होंने सम्बंधित थाना प्रभारियों के साथ बैठक भी की थी। कई और ख़बरें हैं इसलिए ये रिपोर्ट अधूरी है लेकिन कृष्णपाल गुर्जर ने दिखा दिया कि वो अपने लोकसभा क्षेत्र की जनता की चौकीदारी कर रहे हैं। हथीन में उन्हें धोखा मिला था लेकिन अब हथीन वालों का ही कहना है कि मंत्री जी महान हैं। हथीन फरीदाबाद से दूर है वरना उन लोगों की वीडियो भी अभी पोस्ट कर देता। वहां के लोग हरियाणा अब तक को बुला रहे हैं कृष्णपाल गुर्जर को थैंक्स कहने के लिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: