Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डबुआ थाना क्षेत्र की कई गालियां सील, लॉकडाउन तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही- इंस्पेक्टर संदीप कुमार 

Dabua-Colony-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर की सबसे बड़ी कालोनी और शहर की सबसे बड़ी सब्जी मंडी डबुआ थाना क्षेत्र में ही है और डबुआ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप  कुमार पर इन इन दिनों एक बड़ी जिम्मेदारी है कि क्षेत्र के लाखों लोगों को कोरोना से दूर रखें। डबुआ कालोनी की आबादी काफी ज्यादा है तो डबुआ थाना क्षेत्र के अंदर कई और कालोनिया भी आती हैं और इस क्षेत्र में मजदूर काफी ज्यादा रहते हैं। थाना प्रभारी पर सिर्फ सुरक्षा का बोझ नहीं है बल्कि जरूरतमंदों को राशन भोजन की समस्या न हो ये भी देखना पड़ रहा है।

 इंस्पेक्टर संदीप कुमार  पूरे दिन क्षेत्र के कई चक्कर लगाते हैं और लोगों से घरों में रहने की अपील करते हैं। क्षेत्र के अधिकतर लोग लाकडाउन का पालन कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग अब भी सड़कों पर दिख जाते हैं जिसे देखते हुए अब इंस्पेक्टर संदीप ने आज कई गलियों को सील करवा दिया। इस कार्य में स्थानीय लोगों का भी सहयोग रहा। 

उन्होंने कहा कि ये गलियां अब लाकडाउन रहने तक ऐसे ही सील रहेंगी और अगर यहाँ के लोग लाकडाउन तोड़ने हैं तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को हर सुविधाएँ उनके घरों तक प्रशासन द्वारा पहुंचाई जा रहीं हैं इसलिए घरों में रहें। उन्होंने कहा कि घरों से बाहर निकलने वालों पर और सख्ती बरती जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: