Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुषमा गुप्ता ने ग्रहण किया हरियाणा प्रदेश रेड क्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन के रूप में पदभार

Manohar Lal congratulating Haryana State Red Cross Society, Mrs. Sushma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 18 मार्च- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने पिछले कई दशकों से समाज सेवा के कार्य से जुड़ी  सुषमा गुप्ता को आज हरियाणा प्रदेश रेड क्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन के रूप में पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।

         हरियाणा के परिवहन तथा खान एवं भू-विज्ञान मंत्री  मूलचन्द शर्मा ने आज इण्डियन रेड क्रॉस सोसायटी (हरियाणा राज्य शाखा) की नवनियुक्त वाइस चेयरमैन  सुषमा गुप्ता को पदभार ग्रहण करवाया और उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर विधायक श्री नरेंद्र गुप्ता, श्री राजेश नागर, श्री नयन पाल रावत और पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के उप-महाधिवक्ता श्री अजय शर्मा के अलावा श्री प्रमोद गुप्ता और श्री प्रेम गोयल भी उपस्थित थे।

         मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए श्रीमती सुष्मा गुप्ता ने कहा कि सरकार ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उस पर खरी उतरेंगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो दशकों से रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ काम करने के अपने अनुभव का फायदा वह सोसाइटी में गुणात्मक सुधार के लिए लाएंगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वह रेड क्रॉस सोसाइटी का सीधा फायदा उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे जिनको इस सोसाइटी का फायदा वास्तव में मिलना चाहिए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: