Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2 करोड़ में पेंटिंग खरीदने के लिए  प्रियंका गांधी ने राणा कपूर को कहा था थैंक्स, खत से घिरी कांग्रेस 

Yes-Bank-Priyanka-Gandhi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- यस बैंक मामले में कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर हो रही है लेकिन प्रियंका गांधी की एक चिट्ठी कांग्रेस को ज्यादा नहीं बोलने दे रही है। पहले कहा जा रहा था कि येस बैंक के संस्थापक राणा कपूर ने प्रियंका गांधी की बनाई गई पेंटिंग  2 करोड़ रूपये में खरीदा था लेकिन अब जो चिट्ठी सामने आई है उससे पता चल रहा है कि ये पेंटिंग प्रख्यात पेंटर एमएफ हुसैन ने बनाकर राजीव गांधी को 1985 में भेंट की थी। इसी पेंटिंग को प्रियंका गांधी ने नीलाम किया था और यस बैंक के राणा कपूर ने इसे दो करोड़ में खरीदा था।

जब राणा कपूर ने इस पेंटिंग को खरीदा था तब प्रियंका गांधी ने उन्हें चिट्ठी लिखी थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि श्री एमएफ हुसैन का पेंट किया मेरे पिता श्री राजीव गांधी का पोट्रेट खरीदने के लिए आपका शुक्रिया. ये पोट्रेट 1985 में कांग्रेस के शताब्दी समारोह के दौरान उन्हें (राजीव गांधी) को भेंट किया गया था. ये मेरे स्वामित्व में मेरे पास मौजूद था।  मैं 3 जून 2010 को लिखे आपके पत्र और HSBC बैंक के आपके खाते से 2 करोड़ रुपये के चेक (3 जून 2010) के मिलने की पुष्टि करती हूं जो कि पेंटिंग के फुल और फाइनल भुगतान से संबद्ध था।

इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस की जमकर फजीहत हो रही है। कभी राहुल के कारण कांग्रेस की फजीहत तो कभी प्रियंका के कारण। भाई-बहन को कांग्रेस का खलनायक बताया जाता है ,जब से राहुल और प्रियंका कांग्रेस के लगभग आका बने तब से केंद्र में कांग्रेस का हाल बेहाल हो गया। देखें लोग क्या बोल रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: