Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली हिंसा: एक और FIR में ताहिर हुसैन का नाम, लुक आउट नोटिस जारी करेगी दिल्ली पुलिस

Tahir-Hussain-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा के चक्रव्यूह में आम आदमी पार्टी के पार्षद रहे ताहिर हुसैन अब बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप तो उन पर है ही अब एक और एफआईआर में भी उनका नाम आ गया है। दिल्ली क्राइम ब्रांच जल्द लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है। ताहिर हुसैन की तलाश जारी है लेकिन कहा जा रहा है कि वो किसी और देश भाग सकता है। 

पुलिस के मुताबिक़ ताहिर हुसैन की काल डिटेल खंगालने पर पता चला कि ताहिर हिंसा के दिन रात्रि 12 बजे तक अपने चांगबाग स्थित घर में ही था। दयाल पुर में रहने वाले युवक अजय गोस्वामी को भी उस दिन गोली लगी थी और अब उस एफआईआर में भी ताहिर हुसैन का नाम है। एफआईआर में लिखा गया है कि 25 फरवरी को मैं अपने चाचा राकेश शर्मा के घर आया था। दोपहर लगभग पौने चार बजे खजूरी जा रहा था और जैसे ही गली के कोने पर पहुंचा तो देखा कि करावल नगर में भीड़ इकट्ठी हुई है, वहां पत्थरबाजी और फायरिंग की जा रही है। कुछ लोग उत्पात मचा रहे हैं। ये देख मैं फिर अपने चाचा के घर की तरफ भागने लगा तभी मेरे दाहिने कूल्हे पर गोली जैसी चीज लगी।  

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि गली नंबर 5 और 6 के बीच गुलफाम और तनवीर अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे।  तो वहां खड़े लोगों ने बताया कि तुझे गोली लगी है, तू यहां से चला जा।  जिन लड़कों ने मुझे उठाया था, वो कह रहे थे कि ताहिर हुसैन के मकान से काफी लोग गोलियां चला रहे है। वहां से  पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: