Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल महाजन ने संजय सिंह को कहा ये शुभम टाकीज में टिकट ब्लैक करते थे, भड़के AAP के MP

Sanjay-Singh-Rahul-Mahajan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर स्वर्गीय भाजपा नेता प्रमोद महाजन के पुत्र राहुल महाजन और आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह में तीखी नोकझोक जारी है। ये नोकझोंक उस समय शुरू हुई थी जब राहुल महाजन ने एक ट्वीट कर लिखा कि अगली बार वोट देते हुए सोचना ज़रूर कि 200 यूनिट मुफ़्त बिजली लेने के चक्कर में 10 लाख की गाड़ी और 50 लाख का मकान ना जल जाए।

इसके बाद संजय सिंह ने उन्हें जबाब देते हुए लिखा कि ये स्वर्गीय प्रमोद महाजन जी के “समैकी” बेटे हैं कह रहे हैं “बिजली पानी फ़्री लोगे तो घर मकान जला दिये जायेंगे”
इस ट्वीट के बाद राहुल महाजन ने लिखा कि दोस्तों सुल्तानपुर के शुभम टाकीज में टिकट ब्लैक करने वाले
@SanjayAzadSln को जवाब देना ही होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दंगे के दौरान ताहिर हुसैन ने संजय सिंह, केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के आलाकमान से 50 से अधिक बार फ़ोन पर बातचीत की। साज़िश कितनी गहरी है इससे पर्दा उठे।
एक और ट्वीट में महाजन ने लिखा कि हर ‘धृतराष्ट्र’ को एक ‘संजय’ की जरूरत पड़ती है, और ‘संजय’ का काम था रणभूमि की सही सही जानकारी धृतराष्ट्र तक पहुँचाना। जब संजय को ‘ताहिर हुसैन’ ना दिखे, जब संजय को ‘अमानतुल्ला’ ना दिखे तो, तो धृतराष्ट्र का अनभिज्ञ होना लाजमी है। जलाने के लिए ‘पेट्रोल बम’ कहाँ से आए सबको पता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: