Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोई कितना ही जोर लगा ले, पांच साल तक हिलने वाली नही है गठबंधन सरकार-डॉ. अरविंद शर्मा

Rohtak-MP-Dr-Arvind-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हर्षित सैनी: रोहतक, कोई कितना ही जोर लगा ले, गठबंधन सरकार पांच साल तक हिलने वाली नहीं है और पूरी तरह से संगठित सरकार है। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष का काम इस तरह की बातें करना है।
       दरअसल पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा था कि गठबंधन सरकार ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी। इसके अलावा सांसद ने यश बैंक को लेकर भी कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, लोगों की जमा पूंजी पूरी तरह से सुरक्षित है और इस बारे में केन्द्रीय वितमंत्री भी भरोसा दिला चुकी है। केन्द्र सरकार पूरी तरह से इस पर निगरानी रखे हुए हैं।

        उनका कहना था कि गौड़ शिक्षण संस्थान के चुनाव जल्द से जल्द कराए जाएंगे और इस बारे में मुख्यमंत्री से भी चर्चा करेंगे। उन्होंने समाज के लोगों से मनमुटाव छोडक़र चुनाव की तरफ एकजुट होने का आह्वान किया। सांसद ने कहा कि चुनाव में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। गौड़ शिक्षण संस्थान का नाम पूरे विश्व में विख्यात है और समाज के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है कि संस्थान के हित के लिए काम करें।
        रविवार को सांसद डॉ. अरविंद शर्मा रोहतक पहुंचे और शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरक्त की। गौड शिक्षण संस्थान में आयोजित आजीवन सदस्यों की बैठक व होली मिलन समारोह में भी सांसद ने शिरक्त की। इस दौरान लोगों ने सांसद को बताया कि पिछले छह साल से संस्थान के चुनाव लंबित है, जिसके कारण विकास कार्य ठप्प पडे हुए है।

             सांसद ने कहा कि चुनाव को लेकर मनमुटाव छोडे और इस संबंध में जल्द से जल्द चुनाव कराने के लिए मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे। दरअसल गौड़ शिक्षण संस्थान चुनाव को लेकर मतदाता सूची को लेकर पेंच था। आजीवन सदस्यों की बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही इसका समाधान निकाल लिया जाएगा।
          बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि धोहली की जमीन को लेकर कुछ कंफ्यूटन था और जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम कर रही है और एक चट्टान की तरह संगठित सरकार है।
              इस अवसर पर पूर्व प्रधान आजाद सिंह अत्री, चन्द्रभान, हरीश शर्मा, प्रवीण सरपंच, मोनू अत्री, डॉ. जेपी शर्मा, बलबीर कौशिक, जगबीर, काला, सूरजभान अत्री, महावीर वशिष्ट, सतपाल शर्मा, रामानंद सरपंच, रमेश हरियाणा, सुरेन्द्र शर्मा, पंड़ित मामन, राजेन्द्र शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: