Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना की अधिक जानकारी लेने के लिए कार्टून नेटवर्क छोड़कर न्यूज चैनल देखें राहुल गांधी- देव

Rahul-Gandhi-Corona-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने बयानों या ट्वीट से अब तकरीबन हर रोज अपना ही मजाक उड़वाते हैं। एक दिन पहले संसद में 50 और बाहर 500 पर उनका जमकर मजाक बनाया गया और इसका वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब कोरोना को लेकर किये गए ट्वीट पर भी उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सरकार पर  कोरोना वायरस को लेकर निर्णायक कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया और कहा कि उसकी ‘अक्षमता’ की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की समस्या से निपटने के लिए तेजी से कदम उठाना चाहिए।

इसके बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव ने राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में लिखा कि पूरे देश में बड़े स्तर पर स्क्रीनिंग की जा रही है, एडवाइजरी पहले ही जारी की जा चुकी है। हर जगह क्वारंटाइन सेंटर खुल चुके हैं। सरकार पहले ही कोरोना के खिलाफ आक्रामक एक्शन ले रही है। कृपया इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कार्टून नेटवर्क छोड़कर न्यूज चैनल पर जाएं।
यही नहीं राहुल गांधी के ट्वीट का जबाब देते हुए  राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। रेखा शर्मा ने कहा है कि राहुल गांधी एकमात्र ऐसे शख्स हैं जिन्हें भारत में कोरोना रोकने के लिए किए जा रहे प्रयास नहीं दिख रहे हैं। रेखा शर्मा ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, 'आप एकमात्र व्यक्ति हैं जिन्हें लगता है कि भारत पर्याप्त प्रयास नहीं हो रहे हैं। अपने स्वयं के सहयोगियों से पूछें, जो जानते हैं कि भारत सरकार #कोरोनोवायरसइंडिया को नियंत्रित करने की दिशा में कितना काम कर रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: