Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM का आदेश आते ही पलवल सीमा सील, रिलीफ कैम्प ले जाए जायेंगे प्रवासी मजदूर 

Palwal-Border-Seled
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

पलवल, 29 मार्च। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने भारी संख्या में प्रवासी श्रमिकों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देश देते हुए कहा कि जो जहां है, उसे वहीं रोक कर रखा जाए और जाने की अनुमति हरगिज न दी जाए।

मुख्यमंत्री के निर्देशों की पालना करते हुए पलवल जिला में सभी अंतर्राज्यीय व अंतर जिला सीमाएं सील कर दी गई है। जिलाधीश एवं उपायुक्त नरेश नरवाल तथा पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने सभी सीमाएं सील करने के आदेश जारी कर दिए। जिसके चलते पलवल जिला में अंतर-जिला आठ व अंतरराज्यीय तीन बार्डर नाका लगाकर सील कर दिए। यह कार्रवाई ऐसे लोगों के लिए की गई है जिनकों जिला में ही  रिलीफ़ कैंप में रखकर उनके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था की गई है। इस कार्रवाई का का यदि कोई जबरदस्ती करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

        जिलाधीश ने कहा कि इन रिलीफ कैंपों के लिए नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए जाएं जो इनके खाने-पीने और स्वास्थ्य इत्यादि का ध्यान रखेंगे। इन कैंपों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए। सभी मुख्य मार्गों के साथ ऐसे रिलीफ कैंप स्थापित किए जाएं और लोगों को रास्तों पर रहने की अनुमति बिल्कुल नहीं है। इन कैंप में बुजुर्ग या असहाय व्यक्ति जो अकेले हो, उनका ध्यान रखने की भी व्यवस्था की गई है। जिला के सभी उपमंडल अधिकारियों व उप पुलिस अधीक्षकों ने गदपुरी, करमन बॉर्डर, रहीमपुर आदि में सील की गई सीमाओं का मुआयना भी किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: