Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ठग ने पत्रकार की फेसबुक ID हैक कर जानकार से माँगा 10 हजार, पकड़ने में जुटी पुलिस

Online-Robbery-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 31 मार्च। हाड़ौती अधिकार दैनिक समाचार-पत्र के एग्जिक्यूटिव एडीटर उत्तमराज के फेसबुक एकाउंट को हैक करके उनके जानने वालों से सहायता के नाम पर रुपए मांगने वाले हैकर के खिलाफ पुलिस की साइबर क्राइम शाखा तत्परता से जांच कर आरोपी को दबोचने का प्रयास कर रही है।

        उल्लेखनीय है कि आज सुबह उत्तमराज की फेसबुक आईडी को हैक करके किसी अज्ञात धोखेबाज ने उनके एक जानकार को पफोन कर सहायता के नाम पर दस हजार रुपए की मदद मांगी, जब जानकार ने किसी भी प्रकार के आनलाइन सिस्टम प्रयोग न करने की बात कहीं तो धोखेबाज ने किसी अन्य परिचित से मोबाइल फोन नंबर 9887947258 पर आनलाइन पैमेंट कराने को कहा लेकिन जानने वाला स्वयं घर आकर
रुपए देने की बात कहता रहा और बाद में उन्होंने उत्तमराज को मोबाइल फोन पर संपर्क साधा तो उत्तमराज ने मदद मांगने की बात से इनकार किया। तब उन्हें पता चला कि उनके फेसबुक एकाउंट को किसी ने हैक करके यह कारनामा किया है। इसके तुरंत बाद उत्तमराज ने पुलिस आयुक्त केके राव व सहायक पुलिस आयुक्त क्राइम अनिल यादव को शिकायत दर्ज कराई। इस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले को साइबर क्राइम शाखा को सौंप दिया और आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: