Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता कर्फ्यू- कुत्तों ने नहीं मानी मोदी की बात, सोशल मीडिया पर भी कुछ भौंक रहे हैं?

JantaCurfew-India-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लगभग 10 बजने वाले हैं और अब तक जनता कर्फ्यू काफी हद तक कामयाब दिख रहा  है और पीएम नरेंद्र मोदी ने जो अपील की थी उसे देश की जनता मान रही है। देश की कई मुख्य सड़कें खाली पडी हैं और बाजारें पूरी तरह से बंद हैं। सड़कों पर जनता नहीं दिख रही है। कुछ सड़कों पर इंसान नहीं सिर्फ कुत्ते दिख रहे हैं। आवारा पशु आज सड़कों पर मजे ले रहे हैं। देश के तमाम रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन पूरी तरह से खाली हैं। फरीदाबाद जिले की बात करें तो हर थाना क्षेत्र में पुलिस की गाड़ियां घूम रहीं हैं और चौराहों पर भी ट्रैफिक पुलिस के जवान मौजूद हैं। पुलिस अपना काम अच्छी तरह से करती दिख रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर लिखा है कि जनता कर्फ्यू जारी है।आप सभी देशवासियों से अपील है कि प्रधानमंत्री जी के इस अभियान का हिस्सा बनें। अपने संयम, सजगता और जागरूकता से महामारी के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।
ऊपर हमने लिखा है कि सिर्फ सड़कों पर कुत्ते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कुछ भौंकते दिख रहे हैं जो जनता कर्फ्यू का विरोध कर रहे हैं। इन्हे लताड़ भी मिल रही है। ये ताली-थाली का अब भी विरोध कर रहे हैं। पढ़ें कुछ ट्वीट, उनके ट्वीट के नीचे पढ़ें कैसे उन्हें लताड़ा जा रहा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: