Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहीन बाग़ में पैसे पहुँचाने वाले PFI के जेहादी परवेज और इलियास भी दबोचे गए

Iliyas-Parvej-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली:  जामिया नगर से आईएसआईएस से कथित तौर पर जुड़े एक कश्मीरी दंपती को भी स्पेशल सेल ने हाल में गिरफ्तार किया था।  इनके पास से पुलिस ने काफी जिहादी मेटेरियल भी बरामद किया था। इनसे पूंछतांछ के बाद कई जानकारी मिले के बाद दिल्ली पुलिस ने कइयों को गिरफ्तार किया और जिन्हे गिरफ्तार किया गया उन सबके कनेक्शन पीएफआई से जुड़े हैं। अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के प्रेसिडेंट परवेज और सेक्रेटरी इलियास को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर कथित तौर पर शाहीन बाग में  लोगों को फंड दिलाने का आरोप है।

शाहीन बाग़ में लगभग तीन महीने से प्रदर्शन चल रहा है और इन महीने तक सैकड़ों लोगों को बिरयानी ऐसे ही कोई नहीं खिला सकता इसके पीछे कोई न कोई मकसद जरूर रहा होगा। शायद वो मकसद दिल्ली में दंगे कराना था और इन लोगों ने करवा दिया। 53 लोगों की जान ले ली। 

 इससे पहले स्पेशल सेल ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ पोस्टर बांटने और लोगों को भड़काने के आरोप में पुलिस ने पीएफआई से जुड़े एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आरोपी दानिश पीएफआई की विंग 'काउंटर इंटेलिजेंस' का प्रमुख है और जामिया में सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के कॉर्डिनेशन से जुड़ा था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: