Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

4 आईएएस अधिकारियों  और एक आईआरएस अधिकारी को खट्टर ने सौंपा अतिरिक्त कार्यभार 

Haryana-Govt-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, - हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 4 आईएएस और एक आईआरएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। बिजली, रोजगार, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री घोषणाओं के कार्यान्वयन से संबंधित कार्य और हरियाणा शासन सुधार प्राधिकरण के सदस्य सचिव श्री टी. सी. गुप्ता को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

         सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के प्रधान सचिव राजा शेखर वुंडरू को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पशुपालन एवं डेयरी विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

         मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव योगेंद्र चौधरी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा खेल एवं युवा मामले विभाग के प्रधान सचिव और विदेश सहयोग विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

         आबकारी एवं कराधान आयुक्त और आबकारी एवं कराधान विभाग के विशेष सचिव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पर्यावरण के निदेशक और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

         पर्यावरण के निदेशक और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के विशेष सचिव (नामित) तथा पशुपालन एवं डेयरी विभाग के विशेष सचिव हरदीप सिंह को को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और पशुपालन एवं डेयरी विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: