Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार गिराने का ख्वाब देख रही है कांग्रेस

Haryana-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

12 मार्च 2020: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने हरियाणा के सभी कांग्रेसजनों से अपील की कि वे मध्यप्रदेश घटनाचक्र के बाद भाजपा की तिकडमी चालों से सावधान रहकर अपनी आपसी एकता व विश्वास को और मजबूत करे। विद्रोही ने कहा कि सत्ता की भूखी फासिस्ट भाजपा अपना एकाधिकार जमाने के लिए किसी भी हद तक गिरकर लोकतांत्रिक मर्यादाओं का हनन करने में कोई कसर नही छोडेगी। 
कांग्रेस को समझना होगा कि उसका मुकाबला एक लोकतांत्रिक दल से नही अपितु एक फासिस्ट विचारधारा से है जिसका न तो लोकतंत्र और न ही संविधान में कोई आस्था है।

उन्होंने कहा कि  हरियाणा में कांग्रेस काफी मजबूत है और यदि सभी कांग्रेसी एकजुटता से काम करते हुए अपनी निजी महत्वकांक्षाओं को तिलाजंली देकर प्रयास करे तो भाजपा-जजपा खटटर सरकार को गिरा सकते है। विद्रोही ने कहा कि हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार में कांग्रेस से कहीं ज्यादा अंतर्विरोध व कलह है। भाजपा-जजपा की कलह का कांग्रेस तभी फायदा उठा सकती है जब भाजपा-जजपा व निर्दलीय विधायकों को यह पक्का एहसास हो जाये कि कांग्रेस में मजबूत एकजुटता है और यदि वे कोई कदम उठाये तो कांग्रेस एक मजबूत सरकार दे सकती है। 

 विद्रोही ने हरियाणा कांग्रेस नेतृत्व को एक आम कार्यकर्ता के नाते सलाह दी कि वे एक पखवाड़े में पार्टी का प्रदेश, जिला, ब्लाक स्तर के पार्टी संगठन के पदाधिकारियों की घोषणा करे। संगठन पदाधिकारियों की घोषणा में किसी भी हालत में देरी करना किसी भी तरह कांग्रेस के हित में नही है। वहीं विद्रोही ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से भी आग्रह किया कि वे बिना देरी किये हरियाणा में पार्टी संगठन में पदाधिकारियों की नियुक्तियां करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: