Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जन्मदिन की बधाई देने पर विजय बैसला ने जताया भारत सहित दुनिया के तमाम दोस्तों का आभार

Happy-Birthday-Vijay-Baisla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पारिवारिक सदस्य विजय बैसला का आज जन्मदिन है और सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां मिल रहीं हैं। लोग उनकी दीर्घायु की कामना कर रहे हैं। सेक्टर 31 फरीदाबाद में रहने वाले विजय बैसला पार्षद अजय बैसला के बड़े भाई हैं और अजय बैसला और विजय बैसला केंद्रीय राज्य मंत्री के दाएं और बाएं हाथ की तरह हैं और विजय और अजय को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अपने पुत्र की तरह प्यार करते हैं और आज विजय बैसला के जन्मदिन पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लिखा कि बेटे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। समझने वाले समझ सकते हैं कि गुर्जर और बैसला परिवार में कितना प्यार और लगाव है। 

विजय बैसला की बात करें तो उनके भाई अजय बैसला पार्षद हैं लेकिन जिस क्षेत्र से अजय बैसला पार्षद हैं उस क्षेत्र की जनता हमेशा खुश रहती है और विजय बैसला क्षेत्र की जनता को अपने परिवार के सदस्य की तरह प्यार करते हैं। बैसला की चौखट से कभी कोई निराश और खाली हाथ नहीं जाता। जनता का हर दुःख-दर्द दूर किया जाता है। यही कारण है कि अजय बैसला दुबारा पार्षद चुने गए। 

2014 का लोकसभा चुनाव हो या 2019 का, विजय बैसला चुनावों के समय केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की कमान संभालते हैं और उनकी विजय का हर संभव प्रयास करते है और यही कारण है कि केपी गुर्जर ने अब तक तमाम चुनाव जीते हैं। उनके पास-अजय विजय जैसे दो भाई हैं। किसी भी नेता को ऐसे लायक बेटे या ऐसे लायक दोस्त मिल जाएँ तो उनकी हार असंभव है। विजय चुनावों के समय बिना सुर्ख़ियों में रहे कुछ ऐसे काम करते हैं जिन्हे सार्वजानिक नहीं कर सकता। गुर्जर के राजनीतिक दुश्मनों पर बड़े से बड़े प्रहार करते हैं। यही वजह है कि बैसला और गुर्जर परिवार कई दशकों से एक परिवार की तरह है। 

2024 लोकसभा चुनावों के लिए अभी चार वर्ष हैं लेकिंन अजय-विजय ने अभी से इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं और विजय बैसला का दावा है कि अगली बार एक और बड़ा रिकार्ड बनेगा और मंत्री जी रिकार्ड मतों से फिर जीतेंगे। कोरोना महामारी के कारण विजय बैसला ने आज किसी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया क्यू कि वो कई दिनों से घर में ही हैं और लॉकडाउन के कारण घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है। उन्होंने हरियाणा अब तक के माध्यम से अपने सभी दोस्तों, समर्थकों को थैंक्स कहा है। विजय बैसला के तमान दोस्त दुनिया के कई दर्जन देशों में भी हैं। उन सबको विजय ने थैंक्स कहा है और जन्मदिन की बधाई देने पर उनका आभार जताया है। विजय बैसला एक समाजसेवी संस्था का गठन कर रहे हैं जिस संस्था का नाम गुर्जर सेना है और ये संस्था पूरे फरीदाबाद में समाजसेवाओं को अंजाम देगी। संस्था का मुख्य मकसद होगा कि शहर की जनता को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े और जिसे कोई समस्या होगी उसकी मदद गुर्जर सेना करेगी। कोरोना लॉकडाउन के चक्कर में संस्था का श्री गणेश कुछ माह बाद होगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: