Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन की अवहेलना, फरीदाबाद पुलिस ने 11 लोगों को दबोचा, 13 वाहन जब्त किया

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लाकडाउन  के आदेशों की अवहेलना करने वाले 10 लोगों को फरीदाबाद पुलिस ने आज भी गिरफ्तार किया गया।  अनावश्यक रूप से घूमने एवं धारा 144 का उल्लंघन करने पर ये कार्यवाही की  गई है। 

 लॉक डाउन आदेशों का उल्लंघन करने पर 41 वाहनों के चालान कर 13 गाड़ी इनपाउंड की, जिनसे 2 लाख 92 हजार जुर्माना वसूला गया। जैसा की विदित है कोरोना वायरस के चलते पूरे हरियाणा राज्य में लॉक डाउन किया जा चुका है। जिसके तहत फरीदाबाद जिले में आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।फरीदाबाद पुलिस ने अनावश्यक रूप से घूमने एवं धारा 144 का उल्लंघन करने पर यह कार्यवाही की है। थाना पुलिस ने 5 एफ आई आर दर्ज कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा पुलिस ने 41 वाहनों के चालान कर 13 गाड़ियों को इंपाउंड किया है।आदेशों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से ₹292000 का जुर्माना वसूला गया है। पुलिस आयुक्त ने जनता से अपील की है कि यह लॉक डाउन का फैसला हरियाणा सरकार ने आपके स्वस्थ के लिए किया है। आप सभी इस बात को समझे और लॉक डाउन से संबंधित नियमों का पालन करें। फरीदाबाद पुलिस आपकी सुरक्षा एवं सहयोग में तैनात है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: