Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन का उल्लंघन- फरीदाबाद पुलिस ने 47 लोगों को गिरफ्तार किया, 22 वाहन जब्त

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लॉक डाउन के आदेश की अवहेलना करने वाले 47 लोगों को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने अवहेलना करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 20 एफआईआर भी दर्ज की है। 
पुलिस ने 78 चालान किए  22 गाड़ियों को  इंपाउंड किया है और  अभी तक 361 वाहन मालिकों के खिलाफ कार्यवाही की जा चुकी है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि हमारे यहां स्थिति काफी कंट्रोल में है लेकिन इस महामारी से लड़ने के लिए घरों से बाहर ना निकले। जिस से  करोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। सरकार द्वारा सभी  कंपनी ,फैक्ट्री प्राइवेट दफ्तर बंद करने के आदेश दे रखे हैं। घरों से करे काम, घर से बाहर ना निकले। आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ जारी रहेगा अभियान।

 पुलिस आयुक्त  केके राव ने सभी थाना प्रबंधक एवं चौकी इंचार्ज को फरीदाबाद जिले में हरियाणा सरकार द्वारा पारित किए गए लॉक डाउन आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।  47 व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 20 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनके खिलाफ 188 आईपीसी  व 144 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है।इनमें कुछ लोगों ने प्रतिबंधित दुकाने खोल रखी थी। कुछ टैक्सी चला रहे थे। कुछ 5 से अधिक की संख्या में खड़े थे।

पुलिस आयुक्त केके राव ने कहा कि आदेशों की अवहेलना करने वालों के साथ यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। लोगों को बार-बार समझाने के बाद भी कुछ लोग अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकल रहे हैं।उनके खिलाफ पुलिस मुकदमे दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: