Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहीन बाग़ जाम करवा दिल्ली में दंगा करवा 53 जान लेने वाले मजदूरों के पलायन के जिम्मेदार, घिरे सिसौदिया 

Delhi-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: टुकड़े गैंग, वामपंथी, अर्बन नक्सली, जेहादियों के समर्थक और लगभग 100 दिनों तक दिल्ली की सड़क जाम करवाने वाले, शाहीन बाग़ की सड़क जैसे कई सड़क जाम करवा दिल्ली में दंगा करवा लगभग 53 लोगों की हत्या करवाने वाले कल से बहुत खुश दिख रहे हैं। इसका प्रमुख कारण दिल्ली में लॉकडाउन का फेल होना है। अफवाहें हैं कि जानबूझकर दिल्ली के लाखों मजदूरों को सड़क पर उतरने के लिए मजबूर किया गया और कल से ही लोग केजरीवाल और उनके कुछ खास नेताओं पर सवाल उठा रहे हैं। जैसे शाहीन बाग़ की सड़क जाम हुई और दिल्ली के उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि मैं शाहीन बाग़ के साथ हूँ और तीन महीने से ज्यादा समय तक सड़क बंद रही। लाखों लोग परेशान रहे और अब वैसे दिल्ली के लाखों मजदूर परेशान होकर पलायन कर रहे हैं और अब भी कहा जा रहा है कि मनीष सिसौदिया दिल्ली पलायन के जिम्मेदार हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा पर अब भी सवाल उठ रहे हैं। जिस तरह टुकड़े गैंग और अर्बन नक्सली और उनके समर्थक लॉकडाउन फेल होने से खुश हैं उसे देख लगता है कि इन्ही लोगों ने लाखों मजदूरों की जान जोखिम में डाला है। 

कहा जा रहा है कि लॉकडाउन फेल करवा और कुछ मजदूरों की जान लेकर ये लोग उसी तरह केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास करेंगे जैसे दिल्ली में दंगा करवा और कई लोगों को मरवा कर सरकार को घेरा था। अब दिल्ली के मजदूरों की जान जोखिम में है। आज फरीदाबाद में दिल्ली से मध्य प्रदेश जाने वाले मजदूरों से भरे एक ऑटो दुर्घटना ग्रस्त हुआ और 25 मजदूरों की जान बाल-बाल बची ,कई मजदूर घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब सोशल मीडिया पर वो लोग केंद्र और यूपी सरकार को घेर रहे हैं जो शाहीन बाग़ का समर्थन करते थे और वहाँ जाते भी थे। 
\
लगता है फिर एक बार ये लोग बड़ी चाल चल रहे हैं। केंद्र सरकार दिल्ली से पलायन करने वाले मजदूरों का ध्यान रखे वरना ये गैंग फिर तमाम लोगों की जान ले सकता है। इनके फलहाल ट्वीट वगैरा देख ऐसा ही लगता है। कहा जा रहा है कि ये केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए ये गैंग चाहता है कि कोरोना और फैले और अधिक से अधिक लोगों की जान जाए। ये लोग कौन हैं इनके नामों का खुलासा जल्द, इन्तजार करें लेकिन देखें मनीष सिसौदिया अब भी कैसे घिर रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: