Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोड पर चलने से ज्यादा फ़ैल सकता है कोरोना- मंडलायुक्त

Cororana-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 30 मार्च। मंडलायुक्त संजय जून ने सोमवार को लघु सचिवालय के सभागार कक्ष में कोरोना वायरस के चलते आने वाली समस्याओं को दूर करने बारे जिले के अधिकारीयों को बैठक ली, उन्होंने कहा की पलायन करने वाले व्यक्तियों को जिले के शेल्टरों में रोकना होगा, जिससे कि वो आगे भीड़ के रूप में एकत्रित होकर रोड पर न चले ऐसा करने पर कोरोना वायरस फैलने के ज्यादा आसार होते हैं।

इस पर उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा पलायन करने वाले दिहाड़ी मजदूरों और बेसहारा लोगो के लिए अलग अलग स्थानों पर 21 आश्रय स्थल बनाये गयें है। इन आश्रय स्थलों पर रहने खाने व ठहरने का इंतजाम किया गया है, और जब तक लॉकडाउन रहेगा ये सभी लोग यहीं पर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हम सभी का कर्तव्य है कि कोई व्यक्ति भूखा न सोयें उन्होंने सभी उपमंडल अधिकारीयों को निर्देश दिए कि वो अपने अपने खण्ड में अपने विधायक से भी बात करें और उनसे जानकारी लेकर सभी जरूरत कि जगह खाने का सामान पहुंचायें। उन्होंने कहा की सभी धार्मिक स्थलों से भी जरुर सम्पर्क करें वो जिस भी प्रकार कि मदद करना चाहते हैं, उनसे मदद लें उपायुक्त ने बताया की फैक्ट्री के मालिकों व ठेकेदारों की जिम्मेवारी है कि अपने अपने लेबरों को खाना खिलाये व उनकी पैसो से भी मदद करें।

इस अवसर पर हरियाणा विकास प्राधिकरण के प्रशासक प्रदीप दहिया, अतिरिक्त उपायुक्त आरके सिंह, एसडीएम फरीदाबाद अमित गुलिया, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चन्द, एसडीएम बढ़खल पंकज सेतिया, एस्टेट ऑफिसर परमजीत चहल, नगराधीश बलिना, रेड क्रॉस सोसाईटी के सेक्रेटरी विकास कुमार व अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: