Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना वायरस के चलते CP ने फरीदाबाद पुलिस कर्मचारियों को जारी की एडवाइजरी

Corona-Faridabad-CP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  पुलिस आयुक्त  के के राव ने कोरोना वायरस के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस कर्मचारियों को वायरस से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की है। जिसमें कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानियों के बारे में बताया गया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जो पुलिसकर्मी पब्लिक डीलिंग करते हैं उन्हें ज्यादा सावधानी की जरूरत है जिसके मद्देनजर उनको कहा गया है कि किसी भी व्यक्ति से बात करते समय उचित दूरी बनाए रखें। पुलिस कर्मचारियों को हाथ न मिलाने एवं समय-समय पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है।

अपनी टेबल पर सैनिटाइजर रखें जरूरत के अनुसार उसका इस्तेमाल करें। बाहर से आने के बाद तुरंत हाथ धो ले। पुलिस आयुक्त ने बताया कि सभी पुलिस थानों एवं चौकियों, क्राइम यूनिट, ट्रैफिक पुलिस में हैंडवाश, मास्क, सैनिटाइजर, उपलब्ध कराए गए हैं। सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को मास्क लगाकर ड्यूटी करने एवं जरूरत के अनुसार हाथ धोने एवं सैनिटाइजर यूज करने के लिए कहां गया है।

जरूरी सूचना 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा आपके घर को सैनिटाइज करने के लिए किसी भी समूह को नहीं भेजा जा रहा है।

अगर कुछ व्यक्तियों का समूह आपके घर आकर यह कहे कि वह वायरस के चलते आपके घर को सैनिटाइज करने के लिए आए हैं तो , ऐशे  संदिग्ध लोग आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं।  यह सुनिश्चित करें कि वह कौन लोग हैं? और घर में ना घुसने दे आवश्यकता पड़ने पर पुलिस को सूचित करें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: