Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लापरवाह सिंगर कनिका कपूर के कारण सैकड़ों जान जोखिम में, एक और सांसद कोरोना आइसोलेसन में

BJP-MP-Anupriya-Patel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: जरूरी नहीं कि हर इंसान को एक साथ सब कुछ मिले। सिंगर कनिका कपूर को सुरीली आवाज मिली, पैसा भी उन्होंने खूब कमाया होगा लेकिन उन्हें वो नहीं मिला जिस वजह से वो देश के निशाने पर हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर घेरा जा रहा है। उन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की जा रही है। कनिका लंदन से आईं और पार्टियों में शामिल होती रहीं। अब उन्हें कोरोना ग्रस्त पाया गया जिसके बाद वो लोग हैरान हैं जिन पार्टियों में वो शामिल हुईं थीं।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह जो भाजपा के सांसद हैं वो भी पार्टी में थे और पूर्व सीएम और उनके सांसद पुत्र ने खुद को आइसोलेट कर लिया है लेकिन दुष्यंत इन दिनों में जिनसे मिले वो भी अब खुद को आइसोलेट करने लगे हैं। इस कड़ी में भाजपा सांसद अनुप्रिया पटेल का भी नाम आ रहा है जिनका कहना है कि कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी। उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद श्री दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूँ। सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूँगी । 

उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। दुष्यंत राष्ट्रपति के रात्रिभोज में भी शामिल थे और संभव है अब कई सांसद खुद को? कनिका ने एक बड़ी गलती कर दी। वो एयरपोर्ट से कैसे बाहर आईं इस बारे में कई तरह की अफवाहें हैं। जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन उनकी एक गलती के कारण देश में हड़कंप मच गया है। तमाम केंद्रीय मंत्री और सांसद परेशान हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: