Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निर्भया के दरिंदों जैसी हर दरिंदे को मिले सजा, तभी बहन-बेटियां रहेंगी सुरक्षित- एडवोकेट राजेश खटाना

Adv-Rajesh-Khatana-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली/ फरीदाबाद: अगर कोई  जघन्य अपराध करेगा तो उसके  खिलाफ सख़्त कार्रवाई होगी। अगर कोई बहन बेटियों के साथ दरिंदगी करेगा तो ज्यादा समय तक फांसी में फंदे से नहीं बच पायेगा जैसे निर्भया के दरिंदे नहीं बच पाए और आज चारों को फांसी पर लटका दिया गया। ये कहना है फरीदाबाद के वरिष्ठ वकील राजेश खटाना का जिन्होंने कहा कि आज इन्हें फांसी हो गई तो जो भी ऐसे अपराधी हैं उनको डर लगेगा।

राजेश खटाना ने कहा कि समाज में ऐसे तमाम दरिंदे मौजूद हैं और आये दिन मासूम बच्चियों संग भी दरिंदगी करते रहते हैं लेकिन आज जो कुछ भी हुआ उसे देख ये दरिंदे अब शायद ही ऐसी दरिंदगी करने के बारे में सोंचें। एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि निर्भया को न्याय मिलने में थोड़ी देरी हुई जो नहीं होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि देरी होने के कारण लोगों का कानून पर से भरोषा उठ रहा था लेकिन अब निर्भया की माँ तक कह रही हैं कि उन्हें क़ानून पर भरोषा था और आज उन्होंने कहा कि क़ानून ने उनकी बेटी को इंसाफ दे दिया। 
एडवोकेट खटाना ने कहा कि देश में कई अन्य ऐसे मामले हैं और जल्द से जल्द इन मामलों की सुनवाई हो और सभी को इसी तरह की सजा मिले। जल्द दो-चार  और लटका दिए जाएंगे तो देश की बहन बेटियां बेधड़क होकर सड़कों पर चलेंगी। 

आपको बता दें कि दिल्ली गैंगरेप में आज चारों आरोपियों को फांसी पर लटकाया गया और देश में शायद ये पहला मामला है जब चार लोगों को तिहाड़ जेल में एक साथ फांसी पर लटकाया गया। इस गैंगरेप केस के बाद देश के लोग सड़कों पर उतरे थे और जगह-जगह प्रदर्शन और कैंडल मार्च हुआ था। आज वो सब खुश हैं जिन्होंने निर्भया के लिए न्याय की मांग की थी। आज फांसी के समय तिहाड़ जेल के बाहर मेला लगा था और जब दरिंदों को फांसी पर लटकाया गया तो हर कोई खुश था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: