Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 1 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दो युवकों को दबोचा

500 gram heroin worth Rs 1 crore
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 11 मार्च - हरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला सिरसा से कार सवार दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से करीब 1 करोड़ रुपये की 500 ग्राम हैरोइन बरामद की है।  
  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान साहुवाल निवासी तथा रघुवाना निवासी के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड डींग मोड़ क्षेत्र से काबू किया है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि जब्त की गई हेरोइन दिल्ली से लाकर औढा, कालांवाली व पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि दो हेरोइन तस्कर दिल्ली से हेरोइन लेकर सिरसा की तरफ आ रहे है। इस सुचना को पाकर सीआईए टीम ने आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग शुरु कर दी । इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से रही आई-20 कार को रोकने का इशार किया तो कार में सवार दो नौजवान युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर कार को वापिस मोडक़र भागने की कोशिश की। शक के बिनहा पर उक्त कार सवार युवकों को काबू  कर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।
  पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी 
         एक अन्य मामले में पुलिस ने फतेहाबाद जिले से होली पर नाकाबंदी के दौरान दो लोगों को काबे कर उनके कब्जे से 18 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया। दोनों को काबे कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: