Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली हिंसा: केजरीवाल के MP संजय सिंह का भाई? निकला तेजाबी ताहिर हुसैन 

Sanjay-Singh-Tahir-Husain
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: घर से पेट्रोल बम, तेज़ाब की बोरियां, पत्थरों का जखीरा मिला लेकिन आम आदमी पार्टी अब भी अपने दुलारे नेता ताहिर हुसैन को बेगुनाह ही बता रही है जबकि भाजपा नेता कपिल मिश्रा को दंगाई बताया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह कल से ही अपने भाई ताहिर को बचाने में जुटे हैं। ट्विट्टर पर उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि जब स्थितियाँ सामान्य हो रही हैं तो फिर से आग लगाने की कोशिशें शुरू हो गई है भाजपाई अपने ऊपर लगे दंगों का दाग छिपाने के लिए झूठें आरोपों का सहारा ले रहे हैं कपिल मिश्रा जैसे जिन दंगाइयों को जेल में होना चाहिये था वो TV पर उपदेश दे रहे हैं।

संजय सिंह को जबाब देते हुए ओलंपिक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने लिखा कि तुम ही  तो खड़े थे साहिन बाग़ वालों के साथ तुम्हारे ही भेड़िये #TahirHussain जैसे लोगों ने ये दंगे किए हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  #AnkitSharma के शरीर पर 400 बार चाकू से वार किया गया है ।
इसके बाद लोगों ने संजय सिंह को उनके एक ट्वीट से याद दिलाया कि ताहिर हुसैन को वो अपना भाई मानते हैं और ताहिर हुसैन के जन्मदिन पर संजय सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था कि भाई ताहिर हुसैन जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।  एक सांसद किसी पार्षद को इतने प्यार से जन्मदिन की बधाई शायद ही? इसके बाद संजय सिंह सोशल मीडिया पर जमकर लताड़े जा रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: