Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तेजाबी ताहिर को बचाने मैदान में उतरे जावेद अख्तर को मेजर पूनिया ने लताड़ा 

Javed-Akhtar-Suppoort-Atanki-Tahir
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...


नई दिल्ली: कई तरह के संगीन आरोप लगने के बाद जहां आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से बाहर कर दिया गया है वहीं कुछ लोग उनके बचाव में भी मैदान में कूद पड़े हैं। घर में पेट्रोल बम, पत्थर और तेजाब मिलने के बाद कल ताहिर हुसैन का घर सील कर दिया तो अब जावेद अख्तर दिल्ली पुलिस पर ही सवाल उठा रहे हैं। जावेद अख्तर ने लिखा है कि कई लोग मारे गए, कई घायल हुए, इतने सारे घर जला दिए गए, कई दुकानों को लूट लिया गया, बहुत से लोग बेसहारा हो गए लेकिन पुलिस ने केवल एक घर को सील कर दिया और उसके मालिक की तलाश की। संयोग से उसका नाम ताहिर है।

जावेद अख्तर को जबाब देते हुए मेजर सुरेंद्र पूनिया ने लिखा है कि Master Giving Coverfire
ताहिर/उसके लोगों ने 400 बार चाकुओं से अंकित को गोदा,उस घर में हत्यायें हुई, बलात्कार हुआ और ये कह रहें हैं सील क्यों किया ? सील नहीं तो क्या उसके घर को जिहाद का म्यूज़ीयम बनायें ?
साहब आप अपने मजहब की झाड़ू-पोंछा लेकर लगे हो उसके फैलाये ख़ून को साफ़ करने
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

1 comments:

  1. दिल्ही के दंगोंका मुखिया शातिर फर्जीवाल
    ======================
    दिल्ही के दंगोंका मुखिया शातिर फर्जीवाल ये वो ही इंसान है जो अपने बच्चो की जूठी कसम खाता है जाहिरमे फिर बाद में पलट जाता है ,ये वो हिन् बौद्धिक आतंकवादी है जो सत्तामे आये तो गाडी बँगला नहीं लेनेकी बात करके जैसे सत्तामे आता है सबसे ज्यादा सुविधा वाला बँगला और सिक्युरिटी लेता है ये वोही इंसान है टीवी चॅनलके इंटरव्यू में चुनाव नहीं लड़नेकी बात करता है और पॉलिटीकस्मे नहीं आनेकी बात करता है लेकिन जैसा चांस मिला तो पॉलिटिक्स में आ गया ,ये वोही इंसान है जो शिला दीक्षित के भ्रस्टाचारकी फ़ाइल लेके घूमता था और उनके जेलमे डालनेकी बात करता था लेकिन जैसे सत्तामे आया तो उसने खुदने भ्रस्टाचर करनेका शुरू करदिया और शिलाजीके साथ दोस्ती कर दी ये वोही इंसान था जो पंजाबके नशा माफ़ियाओको जेलमे डालनेकी बात करता था फि सत्तामे आया तो उनके साथ भागीदारी कर्ली ये वो ही इंसान है वालोको जूते वचन ,आश्वासन देके उनके साथ विस्वास का भग्न करके कोई वादा नहीं निभाया और खुद ही भ्रस्टाचारिओका और आतंकवादियोका मुखिया बन गया और दिल्ही को एक नर्क बना दिया है इनकी जुठ की राजनीति करकर सत्ता में बैठ गया है आज दिल्हीके उनके ४०-४५ ऍम अल ऐ जो चुन क्र आये है सभी का ट्रेक रेकॉर्ड क्रिमिनल से जुड़ा हुवा है आज दिल्ही को दहलाके अब वो मगर के आँसू निकाल के लोगोको फिरसे मुर्ख बनाने निकले है और ये दिल्ही के दन्गोकि गगरी किसी ऑरके सर पर फोड़ने को निकले है निर्दोष लोगोका खून बहाके समाजमे ज़हर गोलके अपनी रोटियों शेक रहा है
    ===प्रहलादब है प्रजापति ,,,,,,२७ / २ / २०२०

    ReplyDelete