Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोर्ट में पेश किये गए कैदी को छुड़ाने वाले बदमाश, कपिल,नरेश रिमांड पर

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: कैदियों की बस पर फायरिंग कर कैदियों को छुड़ाने वाले आरोपियों को अस्पताल से उपचार कराने के बाद गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया गया। बदमाशों द्वारा छुड़ाया कैदी धन सिंह उर्फ काजू निवासी  होडल को आज अदालत पेश करके जेल भेज दिया गया है। ये होडल के सोनू पुत्र दीप चंद निवासी होडल के murder case में सजा काट रहा था। 1 फरवरी को इसके साथियों ने पुलिसकर्मीयो पर हमला कर इसको छुड़ा लिया था।

आरोपी संदीप उर्फ काला निवासी जठेड़ी पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, डकैती सहित एक दर्जन केस दर्ज है जो अभी हत्या के मुकदमें के केस में 10 साल की सजा काट रहा था।

आरोपी नरेश सेठी पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, मारपीट व लड़ाई झगड़े सहित 21 मुकदमें पहले से दर्ज है तीन मुकदमे अब पुलिस पर हमला करने पर दर्ज हुए हैं।

और कपिल डागर पर तीन मुकदमे पंजाब व झज्जर में हत्या के पहले से दर्ज है व अब तीन मुकदमे दर्ज हो गए हैं पुलिस पर हमला करने के बाद।

कपिल व नरेश इन दोनों का 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से अन आरोपियों के बारे में वारदात के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी

आरोपियों को छुड़ाने वाला चौथा बदमाश आशु पुत्र राजेन्द्र निवासी करोर रोहतक  तीन मुकदमे दर्ज है को क्राइम ब्रांच ने रोहतक पुलिस के सहयोग से रोहतक से गिरफ्तार किया गया है जिसको आज कोर्ट में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। घायल ASI नरेश खतरे से बाहर है फरीदाबाद पुलिस कर्मियों ने पांच युनिट  ब्लड दिया है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: