Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में 15 ट्रस्टी- दलित समाज से भी होगा एक ट्रस्टी- अमित शाह

Amit-Shah-Ram-Mandir
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में 15 ट्रस्टी होने जिनमे एक ट्रस्टी दलित समाज से भी होगा। एक एलान गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिया है। उन्होंने लिखा है कि श्री राम जन्मभूमि पर सर्वोच्च न्यायालय के आदेशानुसार आज भारत सरकार ने अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण की दिशा में अपनी कटिबद्धता दिखाते हुए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र नाम से ट्रस्ट बनाने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की प्रतिबद्धता के लिए मैं उनका कोटि-कोटि अभिनन्दन करता हूँ। ज का यह दिन समग्र भारत के लिए अत्यंत हर्ष और गौरव का दिन है।

गृह मंत्री ने लिखा है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे जिसमें से एक ट्रस्टी हमेशा दलित समाज से रहेगा। सामाजिक सौहार्द को मजबूत करने वाले ऐसे अभूतपूर्व निर्णय के लिए मैं प्रधानमंत्री श्री 
नरेंद्र मोदी जी को अनेक अनेक बधाई देता हूँ।यह ट्रस्ट मंदिर से सम्बंधित हर निर्णय लेने के लिए पूर्ण रूप से स्वतंत्र होगा और 67 एकड़ भूमि ट्रस्ट को हस्तांतरित की जायेगी।  मुझे पूर्ण विश्वास है कि करोड़ों लोगों का सदियों का इंतजार शीघ्र ही समाप्त होगा और वे प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर उनके भव्य मंदिर में दर्शन कर पाएँगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: