Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एक हफ्ते के अंदर बाईपास रोड से अतिक्रमण हटाया जाए वरना होगी कार्यवाही- यशपाल यादव

Faridabad-DC-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
फरीदाबाद, 13 फरवरी। उपायुक्त यशपाल ने कहा कि शहर के बाईपास रोड को साफ व सुंदर बनाने का अभियान जल्द ही शुरू किया जाएगा। इस रोड पर जो भी अतिक्रमण है, उसे भी हटाया जाएगा।
उपायुक्त वीरवार को अपने कार्यालय में नगर निगम फरीदाबाद, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को इस संबंध में दिशा-निर्देश दे रहे थे। उपायुक्त ने कहा कि बाईपास रोड पर बदरपुर से नहर तक कई स्थानों पर अतिक्रमण किया हुआ है। जिन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा, उन्हें वहां से अपना सामान हटाने के लिए एक सप्ताह का समय दें तथा इसके बाद उचित कार्यवाही अमल में लाते हुए अतिक्रमण को हटा दिया जाए। 
इसी प्रकार इस रोड की साफ-सफाई का कार्य शुरू किया जाए। खेड़ी पुल के आसपास गंदगी अधिक है, उसे भी वहां से हटाना सुनिश्चित किया जाए। इस रोड पर अगर किसी प्रकार का मलबा या अन्य गंदगी पड़ी है तो उसे बंधवाड़ी डंपिंग ग्राउंड में पहुंचाया जाए। इस कार्य में स्वीपिंग मशीन का प्रयोग किया जाए। ईको ग्रीन को भी सेकिंड प्वाइंट्स से गंदगी उठाने के निर्देश दिए जाएं तथा डोर-टू-डोर कलेक्शन सही प्रकार से होना चाहिए। इस अवसर फरीदाबाद के एसडीएम अमित कुमार, नगराधीश बलीना, एमसीएफ के संयुक्त आयुक्त वीरेंद्र चैधरी व हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी परमजीत तथा लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता राहुल भी उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: