Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाकिस्तानी आतंकियों से ज्यादा खतरनाक साबित हुए दिल्ली के जेहादी 

Delhi-Danga-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सवाल उठाने के बाद कल उत्तर पूर्वी  दिल्ली में भड़की हिंसा में जान गंवाने वाले हुए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल के परिवार को केजरीवाल सरकार ने मुआवजा देने का ऐलान कर दिया। आम आदमी पार्टी  सरकार ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी।  भारतीय जनता पार्टी  ने भी दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल के परिवार को एक करोड़ रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषण की है। रतन लाल के शहीद होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग सरकारों पर सवाल उठा रहे थे। दिल्ली और केंद्र सरकार को घेर रहे थे। 

रतन लाल तीन बच्चों के पिता थे। दो बेटियां और एक बेटा जो सब अभी स्कूल में पढ़ते हैं। वो विंग कमांडर अभिनन्दन के फैन थे जिनका पाकिस्तान में कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाया था लेकिन रतन लाल को घर के दुश्मनों ने ही मार डाला। कहा जा रहा है कि बाहर के दुश्मनों से ज्यादा खतरनाक होते हैं घर के दुश्मन और हेड कांस्टेबल रतन लाल घर के दुश्मनों के चपेट में आ गए और शहीद हो गए। 

 दिल्ली हिंसा की बात करें तो अब तक कुल  32 जानें  जा चुकी हैं जबकि  घायलों की तादाद 200 के पार है। मौतों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: