Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने पकडे 5 बड़े जूता चोर, 50 लाख रुपये कीमत के जूते बरामद 

Haryana Police Report: 564 stolen shoe cartons worth Rs 50 lakh.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 चंडीगढ़, 17 जनवरी- हरियाणा पुलिस ने जिला झज्जर के बहादुरगढ़ में गोदाम से भारी मात्रा में जूता कार्टन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए करीब 50 लाख रुपये कीमत के 564 कार्टन भी बरामद किए हैं।

         हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला बांका (बिहार) निवासी शाहीन आलम, दिल्ली में रह रहे जिला सोनभद्र (यूपी) के विकास राय उर्फ रुद्र, नजफगढ़ रोड बहादुरगढ़ के रितेश, वर्तमान में बहादुरगढ़ में रह रहे जिला छपरा (बिहार) के हिमांशु और वर्तमान में दिल्ली में रह रहे जिला पट्टी (यूपी) निवासी नीरज के रूप में हुई है।

         उन्होंने बताया कि दिल्ली में नांगलोई निवासी मानसिंह ने आईएमटी बहादुरगढ़ स्थित अपने गोदामों से जूतों के 730 कार्टन चोरी की शिकायत दी थी। अपनी शिकायत में, उन्होंने संदेह जताथा था कि सुरक्षा गार्ड शाहीन आलम ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर फैक्ट्री से जूता कार्टनों को चोरी करने का अपराध किया है। इस पर कार्रवाई करते हुए, गुप्त सूचना के बाद एक पुलिस टीम ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

         इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात बारे विस्तार से खुलासा किया। आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से 564 कार्टनों को बरामद किया गया जिसमें 450 कार्टन दिल्ली के डाबरी से, 64 कार्टन छोटू राम नगर बहादुरगढ़ से और 25 कार्टन जतवाडा, बहादुरगढ़ से बरामद हुए। पुलिस ने दिल्ली के डाबरी से चोरी में इस्तेमाल एक महिंद्रा चैंपियन वाहन भी बरामद किया। मामले में आगे की जांच जारी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: