Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP के औरैया में मुस्लिम बाहुल्य इलाक़े में ‘जय श्री राम’ बोले पर फ़ौजी की पिटाई, राइफल छीनी गई 

UP-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के औरैया में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में सेना के एक जवान को जय श्री राम बोलना काफी मंहगा पड़ा है। कुछ युवकों ने जवान की जमकर पिटाई की है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ है जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।
एक जानकारी के मुताबिक  औरैया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र का कस्बा खानपुर मुस्लिम बाहुल्य कस्बा है। यहां सेना के जवान रामनरेश उर्फ फौजी का एक प्लॉट है, जो निर्माणाधीन है। घटनाक्रम के अनुसार जवान अपनी रायफल व कारतूस के साथ साइकिल से प्लॉट पर जा रहा था। तभी विशेष समुदाय के लोगो ने जवान पर आपत्तिजनक नारेबाजी का आरोप लगाते हुए उसे रोक लिया और धक्का मुक्की। विरोध करने पर जवान की पिटाई कर दी और वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि राइफल और नकदी भी छीन ली गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फौजी का शांतिभंग में चालान किया। जवान ने आरोप लगाया कि, विशेष समुदाय के दर्जनों युवकों ने घेरकर पिटाई की और रायफल, नकदी, मोबाइल फोन छीन लिया। जवान की तहरीर पर 11 नामजद व कई अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। देखें वीडियो, वीडियो में अपशब्द हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया जिसके बाद पुलिस ने लिखा कि वर्तमान स्थिति से अवगत कराएं। जानकारी देने के बाद पुलिस ने ऐक्शन लिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: