Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गृह मंत्री अमित शाह को तू बोलने वाले केजरी के संजय को कहा जा रहा है महामूर्ख 

Sanjay-Singh-AAP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा का गेमप्लान धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने शायद आम आदमी पार्टी की नब्ज पकड़ ली है और कल उन्होंने  कई जनसभाओं में कहा कि दंगे करवाएं केजरीवाल, शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बाते करें केजरीवाल तो वहां बैठे लोग हमसे ज्यादा अरविंद केजरीवाल की ही बात मानेंगे। केजरीवाल जी आप में हिम्मत है तो जाकर शाहीन बाग में धरने पर बैठें फिर दिल्ली की जनता आपको अपना फैसला सुनायेगी। 
पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक रूप से प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए मोदी जी CAA लेकर आए। केजरीवाल बोलते हैं कि जो शरणार्थी आये थे, वो पाकिस्तानी हैं और भाजपा पाकिस्तानियों की चिंता कर रही है। शाह के अलांवा कई  बड़े  भाजपा नेताओं ने शाहीन बाग़ को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा। शायद भाजपा आप की दुखती रग छेड़ दिया क्यू कि राज्य सभा सांसद अपनी औकात पर आ गए और तू तड़ाक पर उतर आये। उन्होंने ट्वीट  किया और लिखा कि दिल्ली चुनाव में @AmitShah शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता: “भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर”
संजय सिंह के तू तड़ाक पर उतरने के बाद लोग उन्हें लपेटने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सबको पता है कंडक्टर तू है हर इलेक्शन के समय टिकट बेचता है 😂😂 अपने जाल में खुद फस रहे हो सोचा था १२% में से १०% मिल जायेगे अमनातुल्लह को आगे कर दिया अब तड़प रहे हो कैसे ठीक करे क्यों सही कहा ना टिकट बेचू सांसद ? पढ़ें और लोग क्या कह रहे हैं, संजय सिंह को महामूर्ख तक कहा जा रहा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: