Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी के पंडित भाइयों और दीपेंद्र हुड्डा की कातिल मुस्कान के पीछे छिपे हैं कई कारण

Mukesh-And-Munesh-Sharma-Meet-Deepender-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा में जो कुछ हो रहा है उससे कांग्रेस बहुत खुश है। कभी दुष्यंत के दादा उन्हें गाली देते हैं और तमाम विधायक मंत्री ठहाके लगाते हैं। कभी सरकार में शामिल विधायक कुंडू पूर्व मंत्री पर हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हैं और पूर्व मंत्री के खिलाफ कार्यवाही न कर विधायक कुंडू पर ही मामला दर्ज कर लिया जाता है जिसके बाद कुंडू धमकी देते हैं कि वो समर्थन वापस ले लेंगे। कभी सीएम और गृह मंत्री में विवाद होता है और मामला हाईकमान तक पहुँच जाता है। गृह मंत्री को हाईकमान के आगे झुकना पड़ता है लेकिन गृह मंत्री झुकने वाले इंसान नहीं दिखते और आने वाले दिनों में कुछ ख़ास कर सकते हैं। यही सब देख हरियाणा कांग्रेस आजकल बहुत खुश है। 

प्रदेश के फरीदाबाद जिले के एनआईटी के विधायक पंडित नीरज शर्मा के बड़े भाई एवं पूर्व वरिष्ठ महापौर मुकेश शर्मा और मुनेश शर्मा आज CWC के सदस्य पूर्व सांसद  दीपेंद्र सिंह हुड्डा से  दिल्ली आवास पर मिले। दीपेंद्र हुड्डा सहित सभी लोगों के चेहरे पर अजीब मुस्कान दिखाई पड़ रही है। इस मुस्कान को देख कई भाजपा नेता घायल भी हो सकते हैं। मुकेश और मुनेश शर्मा की दीपेंद्र से खास गुफ्तगू हुई। 

मुनेश शर्मा ने इसे एक मुलाकात को एक साधारण मुलाक़ात बताया लेकिन बताते हुए भी मुनेश शर्मा हंस रहे थे। इस हंसी में बड़ा राज लगता है। आपको बता दें कि हाल में दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन था और उस दिन सोशल मीडिया पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा पूरी तरह से छा गए थे। प्रदेश के हर कोने से लोग उन्हें बधाई दे रहे थे। लोगों ने दीपेंद्र को इतनी बधाई दी जितनी शायद ही किसी नेता को कभी मिली हो। उस समय ऐसा लगा जैसे लोग दीपेंद्र हुड्डा को अगले सीएम के रूप में देखना चाहते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: