Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नव वर्ष मनाने अमेरिका से फरीदाबाद पहुंचे विजय बैसला, कहा इस देश की मिट्टी जैसे किसी देश की नहीं 

Happy-New-Year-2020
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: अपना वतन तो अपना ही होता है और इस देश की मिट्टी में जो खुशबू है वो दुनिया के किसी भी देश की मिट्टी में नहीं है। ये कहना है फरीदाबाद स्पोर्ट क्लब और गुर्जर सेना के चीफ विजय बैसला का जिन्होंने कहा कि मैं दुनिया के लगभग सभी बड़े देशो में एक दो नहीं कई-कई बार जा चुका हूँ लेकिन मुझे अपना देश ही स्वर्ग के रूप में नजर आता है। विजय बैसला ने बताया कि कई दिनों से मैं अमेरिका में था लेकिन नव बर्ष मैंने अपने देश में ही मनाया और कल रात्रि ठीक 12 बजे से कुछ मिनट पहले मेरी फ्लाइट दिल्ली में लैंड हुई और देश में पहुंचकर मुझे अजीब सुकून मिला। 

विजय बैसला ने बताया कि इस देश में कुछ लोग विभिन्न धर्मों और विभिन्न समुदायों के लोगों को आपस में बाँटने का प्रयास करते हैं। ऐसे वो लोग हैं जिन्हे जनता नकार देती है। ये लोग जनता को बहलाते हैं, फुसलाते हैं और भड़काते भी हैं। विजय ने कहा कि देश की जनता ऐसे लोगों के चक्कर में न आये। इस देश की जनता जैसी खुश किसी भी देश की जनता नहीं है। 

विजय ने कहा कि कुछ वर्ष पहले देश में कहें भी बड़ी-बड़ी आतंकी बारदातें होती थीं लेकिन पांच- छे वर्षों से देश के बड़े शहरों में एक भी ऐसी बारदात नहीं हुई है। पुलवामा में जिन्होंने ऐसा किया वो जहन्नुम भेजे जा चुके हैं। विजय के मुताबिक दुनिया के कई बड़े देशों में अब भी अचानक कोई गन लेकर आता है और तमाम लोगों को भून देता है और तकरीबन हर माफ़ ऐसा होता  रहता है। भारत में अब ऐसा नहीं होता और खासकर हरियाणा के फरीदाबाद में तो भाईचारे की मिशाल देखी जा सकती है। विजय के मुताबिक कृष्ण तो कृष्ण हैं और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को जबसे फरीदाबाद की जनता ने लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है तबसे क्षेत्र में सब कुछ ठीक है और आगे भी ठीक रहेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: