Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपने जन्मदिन पर वृद्धाश्रम पहुंचे भाजपा नेता पप्पी, बुजुर्गों को परोसा खुशियों का केक 

Happy-Birthday-Pappi-BJP-Leader-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: जब कोई त्यौहार हो या अन्य खुशी का मौका हो तो घर के बच्चों की नजर अपने माता-पिता पर होती है। बच्चे उस दिन अपने माता-पिता से कई तरह की अपेक्षाएं रखते हैं और माता-पिता उस दिन अपने बच्चों को खुश भी करते हैं। ऐसे ही घर के बुजुर्ग अपने बच्चो से ख़ास मौके पर बड़ी अपेक्षाएं रखते हैं लेकिन समय बहुत बदल चुका है। हर बुजुर्ग माता-पिता को उनके बच्चे अब खुशियां नहीं दे पा रहे हैं। उन्हें वृद्धाश्रम भेज देते हैं और अपनी खुशियां या त्यौहार फाइव स्टार होटल में मनाते हैं और उनके माता-पिता वृद्धाश्रम में बैठे खुशियों के लिए तरस जाते हैं। ये कहना है भाजपा ओबीसी मोर्चा के जम्मू-कश्मीर के सह प्रभारी प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी का जिन्होंने आज अपना जन्मदिन सेक्टर 50 फरीदाबाद स्थित वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ मनाया।

इस मौके पर पप्पी ने कहा कि ये बुजुर्ग भी खुशियों के हक़दार हैं लेकिन किसी कारण वश इनके बच्चे इन्हे बोझ समझ यहाँ भेज दिए हैं इसलिए हम सबका फर्ज बनता है कि समय-समय पर इन बुजुर्गों को दो पल की खुशी देने का प्रयास करें।

शहर के जाने माने वकील राजेश खटाना ने कहा कि खास मौके पर खुशियां बांटने से और बढ़ती हैं और अगर हम जरूरतमंदों के साथ अपनी खुशियों के पल बिताएं तो और खुशी मिलती है। एडवोकेट खटाना ने पप्पी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर वहां केक काट बुजुर्गो में वितरित किया गया। शहर के कई अन्य युवा वकील भी मौके पर मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: