Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फोब्र्स पत्रिका में दुष्यंत का नाम, चौटाला ने कहा ये हरियाणा की जनता का सम्मान

Dushyant-Chautala-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 9 जनवरी- हरियाणा के उप-मंख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला ने विश्व की कारोबारी  पत्रिका फोब्र्स द्वारा नव-वर्ष 2020 के जारी अपने प्रथम संस्करण में उनका नाम विश्व की प्रथम-20 विभूतियों में शामिल करने के लिए प्रकाशन मण्डल के सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।
आज यहां जारी एक वक्तव्य में उप-मुख्यमंत्री ने कहा है कि  फोब्र्स पत्रिका विश्व की एक जानी-मानी पत्रिका है तथा यह हर वर्ष विश्व की महान विभूतियों का उनके कार्य प्रदर्शन पर आंकलन कर सूची जारी करती है। उन्होंने कहा कि वे  प्रकाशन मण्डल का आभार व्यक्त करते है जिन्होंने मुझ जैसे एक छोटे से युवा राजनीतिज्ञ को इतना  बड़ा सम्मान देकर  मुझे एक वैश्विक पहचान दिलाई है।
 चौटाला ने कहा कि वे यह सम्मान हरियाणा के लोगों को समर्पित करते है, जिनके प्यार व आशीर्वाद की बदौलत वे इस मुकाम तक पहुंचे है। उन्होंने कहा कि वे लोगों की आशाओं व अपेक्षाओं के अनुरूप भविष्य में भी उन पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
उल्लेखनीय है कि फोब्र्स पत्रिका द्वारा जारी अपने संस्करण में पहले 20 स्थानों में युवाओं को शामिल किया गया है। भारत की ओर से  दुष्यंत चौटाला के अतिरिक्त टीएमसी की युवा सांसद सुश्री महुआ मोइत्र तथा चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर का नाम शामिल है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: