Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शोएब इकबाल को AAP में शामिल करवा दिल्ली में आग लगाना चाहता है केजरीवाल- कपिल मिश्रा

Bad-News-For-AAP-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर दिल्ली में बड़ी तैयारी चल रही है। आज दोपहर तक देश के सट्टेबाजों का आंकड़ा है कि दुबारा केजरीवाल सरकार बनने जा रही है। दिल्ली के लोग ठान चुके हैं कि वोट आम आदमी पार्टी को ही देना है और आम आदमी पार्टी की सरकार भारी बहुमत से बनेगी। दोपहर बाद कुछ लोग केजरीवाल को घेरने भी लगे हैं जिससे लगता है कि आज केजरीवाल ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है। मटिया महल से पांच बार के विधायक व दिल्ली विधान सभा के उपाध्यक्ष रहे शोएब इकबाल आज केजरीवाल ने अपनी पार्टी में ले लिया।  इकबाल ने आज  कांग्रेस का हाथ छोड़कर आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ले ली।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर शोएब को आप की सदस्यता दिलाई। चुनाव से पहले पार्टी में उनके शामिल होने से माना जा रहा है कि आप पार्टी मटिया महल सीट से शोएब इकबाल को मैदान में उतार सकती है। इकबाल पर पहले कई तरह के आरोप लग चुके हैं। भाजपा नेता तजेंद्र बग्गा ने लिखा है कि हिंदुस्तान में शरीयत कानून को लागू करने की बात करने वाले शोएब इक़बाल को आज @ArvindKejriwal
 ने आम आदमी पार्टी में शामिल कर हिन्दुओ को जवाब दिया है कि हैं हाँ की हिन्दू वोट उसके लिए कोई मायने नही रखता,बाबा साहिब अम्बेडकर का बनाया हुआ सविंधान उसके लिए कोई मायने नही रखता ।  
भाजपा के ही नेता और केजरीवाल के पूर्व मंत्री मिश्रा का ट्वीट भी पढ़ें

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: