Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राजस्थान की अस्पताल में 100 मासूम बच्चों की मौत, मायावती ने प्रियंका गांधी को घेरा 

BSP-Chief-Mayawati-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजनीति में मायावती का अहम् रोल है। फिलहाल प्रदेश में भाजपा की सरकार है और दो साल के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में मायावती वापसी का प्रयास कर रही हैं लेकिन हाल के कुछ दिनों से कांग्रेस ने यूपी में हलचल मचा रखी है। कांग्रेस की वापसी के लिए प्रियंका गांधी मैदान में उतरी हैं। हाल में उन्होंने लखनऊ का दौरा कर हलचल मचाया था। ये सब बातें मायावती को अच्छी नहीं लग रही हैं और अब मायावती ने राजस्थान के बहाने प्रियंका गांधी पर हमला बोला है। राजस्थान के कोटा की अस्पताल में अब तक 100 से बच्चों की मौत हो चुकी है और ये मौतें एक महीने के अंदर हुई हैं। अब मायावती ने कई ट्वीट किये हैं पढ़ें। 
1. कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक। तो भी वहाँ के सीएम श्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय।

2. किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। अच्छा होता कि वह यू.पी. की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।

3. यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहाँ अभी तक किसी भी मामले में यू.पी. पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यू.पी. की जनता को सर्तक रहना है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: