Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल, प्रियंका, केजरीवाल ने लोगों को गुमराह कर देश में करवाया दंगा- अमित शाह 

Amit-Shah-Delhi-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली में जल्द विधानसभा चुनाव है और हाल में नागरिकता क़ानून के विरोध में दिल्ली में भी हिंसा हुई थी जिसे लेकर भाजपा अब केजरीवाल सरकार को घेरने लगी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि इन्ही दोनों पार्टियों के नेताओं ने देश में दंगा कराया है। गृह मंत्री ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जनता को कोई झांसा सिर्फ एक बार दे सकता है, बार-बार नहीं दे सकता। एक बार केजरीवाज जी ने झांसा दे दिया। उसके बाद नगर निगम के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। लोकसभा के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ और भाजपा का झंडा लहराया। 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि 1984 में सिखों का नरसंहार हुआ। कई सिख भाई-बहनों का कत्लेआम कर दिया। कांग्रेस की सरकारें उनके घावों पर मरहम नहीं लगाती थी। मोदी सरकार ने हर पीड़ित को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा दिया और जो दोषी थे उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया। उन्होंने कहा कि अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA को लेकर आएं। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। विपक्षी  कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते। केजरीवाल, राहुल-सोनिया गांधी जी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी नागरिकता संशोधन कानून लाए तो कांग्रेस, आम आदमी पार्टी ने इसका भी विरोध किया। मोदी जी पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं तो दलित विरोधी केजरीवाल, राहुल गांधी इसका विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मामले को बहुत वर्षों से रोककर रखा थी, कोर्ट में इसका विरोध करती थी। सुप्रीम कोर्ट ने अब फैसला दिया है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बनना चाहिए, ये देश के करोड़ों  लोगों की इच्छा थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: