Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नरेंद्र मोदी ने पूरा पैसा खींच के अपने दो-तीन दोस्तों को दे दिया- राहुल गांधी

Rahul Gandhi, at 'Bharat Bachao' rally:
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी लोगों को सम्बोधित कर रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी ने पीएम पर आरोप लगाया कि उन्होंने अडानी को लाखों करोड़ का फायदा पहुँचाया है। एक लाख 40 हजार करोड़ रूपये कर्जा माफ़ किया है। बड़े से बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ़ कर रहे हैं। 
राहुल ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है। मेरा नाम राहुल गांधी है। मैं सच्चाई बोलने के लिए कभी माफी नहीं मागूंगा। न कोई कांग्रेस वाला मांगेगा। माफी नरेंद्र मोदी को देश से मांगनी है, उनके असिस्टेंट अमित शाह को देश से माफी मांगनी है। आपको याद होगा एक दिन वह 8 बजे रात को टीवी पर आए और बोला भाईयों और बहनों 500 और 1000 का नोट मैं बंद करने जा रहा हूं। इससे इकॉनमी को जो चोट हुआ वह आज तक ठीक नहीं हुआ। 
 उन्होंने कहा कि देश के किसानों के बिना देश की अर्थव्यवस्था नहीं ठीक हो सकती। नरेंद्र मोदी ने पूरा पैसा खींच के अपने दो तीन दोस्तों को दे दिया। आपने मोदी को देश मजबूत करने के लिए चुना लेकिन वो काम उन्होंने नहीं किया। दिन भर किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कितने किसान आत्महत्या कर रहे हैं पूंछने पर सरकार जबाब नहीं देती। राहुल ने कहा कि शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को। ये लोगों को धर्म के नाम पर बाँट रहे हैं। कई प्रदेशों में आग लगा दी है। देश को कमजोर कर रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: