Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारत बचाओ रैली में कांग्रेस का भाजपा पर जोरदार हमला

Bharat-Bachao-Rally-in-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भाजपा पर जमकर हमला बोल रही हैं। प्रियंका गांधी ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश  के एक-एक नागरिक से मैं कहना चाहती हूं कि अगर आपको देश प्यारा है तो देश की आवाज बनो। अगर आज हम चुप रहेंगे तो हमारे देखते-देखते हमारा संविधान नष्ट हो जाएगा और हमारे देश का विभाजन शुरू हो जाएगा। एक तरफ आपसे काम छीना जा रहा है और दूसरे तरफ आपसे नौकरी छीनी जा रही है और हर जगह लिखा हुआ मिलता है 'मोदी है तो मुमकिन है' उन्होंने उन्नाव रेप पर भी सरकार को घेरा। 

इसके बाद रैली को हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश के लोग भारत बचाओ रैली में आये हैं। उन्होंने कहा कि इस देश का किसान बर्बादी के कगार पर खड़ा है। देश में मंहगाई है। किसान की लागत बढ़ रही है दाम नहीं बढ़ रहे हैं। किसान कर्जे में डूब रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि किसानों की आमदनी 2022 में दुगुनी कर देंगे। उन्होंने कि स्वामीनाथन आयोग लागू करो। उन्होंने कहा कि हमें किसानों के साथ मिलकर जमीन पर मिलकर लड़ना है। 
इसके बाद सचित पायलट ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत बचाने का नारा पूरे देश तक जानना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता को उम्मीद थी कि चुनाव के बाद लोगों को उम्मीद थी कि मंहगाई कम होगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: