Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंत्री मूलचंद के बयान से हो सकती है सरकार की खिंचाई, हरियाणा में चल रही हैं 1 हजार अवैध बसें

Haryana Transport Minister. Mool Chand Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार जल्द अपने ही मंत्री के बयान से घिर सकती सकती है। विधानसभा चुनावों के पहले सितम्बर में उस समय के हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा था  प्रदेश में परिवहन व्यवस्था को मजबूत बनाने और सार्वजनिक परिवहन सुविधा के लिए अब तक 450 बसों की खरीदी जा चुकी है लेकिन अब के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि पांच वर्षों में एक भी बस नहीं खरीदी गई जिससे विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ा। 
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा कल करनाल में थे जहाँ उनकी रोडवेज के सभी जीएम के साथ मीटिंग हुई उसके बाद उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में एक भी बस नहीं खरीदी गई है जिस वजह से परिवहन विभाग को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने जिलावार प्रत्येक जीएम से रोडवेज से संबंधित तमाम खामियां पूछीं। साथ ही प्रदेश में करीब एक हजार अवैध बसें चली होने के मामले पर अधिकारियों की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि इन बसों के कारण रोडवेज को घाटा हो रहा है। परिवहन विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत के बिना यह अवैध बसें कैसे चल रही हैं। अवैध बसों में सवारियां भरकर पहले चलाई जाती है, उसके बाद पीछे से रोडवेज की खाली बस चलती है। बैठक में प्रदेश के परिवहन बेड़े के संचालन में कई खामियां सामने आईं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: