Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

30 रूपये किलो प्याज बेंच रहे थे कांग्रेसी , मोदी समर्थक ने चबा ली कांग्रेसी नेता की उंगली

Uttrakhand-Congress-Protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली:  प्याज की बढ़ी कीमतों से हर कोई हैरान है लेकिन उत्तराखंड में इससे जुड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  एक कांग्रेस नेता ने दावा किया कि बीजेपी कार्यकर्ता ने उसकी उंगली चबा ली।  नेता के मुताबिक घटना शुक्रवार को नैनीताल में घटी जब वह प्याज की बढ़ी कीमतों का विरोध करने के लिए सस्ता प्याज बेच रहे थे।  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है लेकिन बीजेपी का कहना है कि उस शख्स का पार्टी से कुछ लेना देना नहीं है। युवक मोदी समर्थक बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कांग्रेसी नेता मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे थे जिसके बाद युवक हंगामा करने लगा।

कांग्रेस जिला महासचिव नंदन मेहरा के मुताबिक वह अपने साथियों के साथ सस्ते प्याज बेचकर प्रदर्शन कर रहे थे तो मनीष बिष्ट नाम का शख्स आकर गाली गलौज करने लगा।  उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने मेहरा की उंगली दांतों से काट ली. मेहरा ने बताया कि उंगली काटने के बाद खून बहने लगा था. पार्टी के सदस्यों ने आरोपी शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि कांग्रेसी नेता 30 रूपये किलो प्याज बेंच रहे थे वहां पहुंचने वाले प्रत्येक व्यक्ति को एक किलो प्याज दी जा रही थी। कार्यक्रम शुरू होने के कुछ समय बाद ही एक युवक वहां पहुंचा हंगामा करने लगा। कार्यकर्ताओं ने समझाने का प्रयास किया तो युवक हाथापाई पर उतर गया। महिला कांग्रेस नेत्री को थप्पड़ मारने की कोशिश करने पर कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। इस वीडियो में देखें क्या हुआ था
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: