Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CBI को बड़ी कामयाबी, 100 रूपये की रिश्वत लेने वाले 2 अधिकारियों को रंगे हाथों दबोचा 

Two-officers-caught-by-CBI-For-bribe
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश के बड़े रिश्वतखोर भले ही मौज करते रहें लेकिन छोटे रिश्वतखोर नहीं बच पाते। ताजा जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में डाक विभाग के दो अधिकारीयों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों अधिकारियों को बड़े-बड़े घोटालों की छानबीन करने वाली केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई)  ने गिरफ्तार किया है। इन दोनों अधिकारियों को 100 रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। 
एक जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी  कि उसकी पत्नी गांव से डाक विभाग के बचत खाते हे लिए रकम एकत्रित करती है और कुंडा के उप डाकघर में जमा कर देती है। वो भी इस काम में वो भी पत्नी का साथ देता था। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि पूर्व में जब वह रकम जमा करने गए थे तो दोनों डाक अधिकारियों ने रकम जमा करने के बदले सुविधा शुल्क के नाम पर 25 और 26 नवंबर को 500 रुपये और 300 रुपये लिए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ने प्रत्येक 20,000 रुपये जमा करने पर 100 रुपये देने या काम रोक देने को कहा। पैसे नहीं देने पर उनका काम रोकने और गड़बड़ी करने के लिए भी धमकाया था।
इसके बाद सीबीआई ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को रंगे हांथों 100 रूपये लेते  गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई के अधिकारीयों का कहना है कि रिश्वत खोर तो रिश्वतखोर है। हमारे लिए कोई छोटा बड़ा रिश्वतखोर नहीं होता। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: