Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से छूट, प्याज पर प्रदर्शन लेकिन जम्मू-कश्मीर पर बोल चिदंबरम ने करवाई कांग्रेस की फजीहत 

P-Chidambram-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- देश में प्याज की कीमतों को लेकर सड़क से संसद तक संग्राम मचा है। पूर्व गृह एवं वित्त मंत्री पी चिदंबरम जेल से छूटते ही प्याज की कीमतों को लेकर कांग्रेसी नेताओं के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने पत्रकार वार्ता में भी प्याज की बढ़ी कीमतों का जिक्र किया। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त करके हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेला है।  उन्‍होंने कहा कि यदि जम्मू-कश्मीर हिंदू बहुल राज्य होता तो बीजेपी इस राज्य का विशेष दर्जा नहीं छीनती। उन्होंने ऐसा केवल इसलिए किया क्योंकि यह मुस्लिम बहुल है।
 चिदंबरम ने जम्मू कश्मीर के बारे में जो भी कहा उससे कांग्रेस और घिरी। सोशल मीडिया पर पी चिदंबरम की जमकर खिंचाई हुई। प्याज के मुद्दे पर भी उन्होंने भाजपा सरकार को घेरा लेकिन अब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएम चिदंबरम के एक पुराने वक्तव्य से उन्हें घेरा है।  निर्मला सीतारमण ने पी चिदंबरम का 7 साल पुराना बयान याद दिलाया और  कहा कि पूर्व वित्त मंत्री ने कहा था कि जब अर्बन मिडिल क्लास 15 रुपये का मिनरल वॉटर का बोतल खरीद सकता है और आइसक्रीम के लिए 20 रुपये दे सकता है तो वो क्यों कीमतों में उछाल का हल्ला करता है।

आपको बता दें कि प्रेस वार्ता में पूर्व वित्त मंत्री  पी चिदंबरम ने कहा कि जो सरकार कम प्याज खाने को कहती है, उसे चले जाना चाहिए। जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने की सलाह देती है, उसे चले जाना चाहिए. अर्थव्यवस्था के मामले में ये सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। आज सोशल मीडिया पर वर्तमान और पूर्व वित्त मंत्री की जमकर खिंचाई हुई। वर्तमान वित्त मंत्री ने कहा कि मैं प्याज नहीं खाती हूँ जिसके बाद उनकी खिंचाई शुरू हुई और जम्मू-कश्मीर के बारे में बोल पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी कांग्रेस की जमकर फजीहत करवाई। पोस्ट के नीचे पढ़ें कुछ कमेंट्स
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: