Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी ने झारखंड के सीएम को सबसे भ्रष्ट कहा, भाजपा भड़की

Jharkhand-BJP-Press-Congference
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: झारखण्ड चुनावों को लेकर कल मैदान में उतरे राहुल गांधी ने  झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सबसे भ्रष्ट व्यक्ति करार दिया जिसके बाद भाजपा ने उन्हें जबाब दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित स्वराज ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। स्वराज ने कहा कि राहुल जी का ट्रैक रिकार्ड यही है कि वे राफेल पर झूठ बोलते हैं, लोगों के बारे में झूठ बोलते हैं, संघ पर झूठ बोलते हैं। अदालत में मानहानि का मुकदमा होता है तो अदालत में नाक रगड़कर माफी मांगते हैं। इस प्रकार का व्यक्तित्व राहुल गांधी का रहा है। 

उन्होंने कहा कि "जहां तक झारखण्ड का सवाल है, 19 वर्ष हो गए राज्य को बनें। पिछले पांच वर्ष में स्थायित्व रहा है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी, झामुमो, राजग ने झारखण्ड को चरागाह के रूप में प्रयोग किया है। एटीएम खोल कर रखो, यहां के कंकड़-कंकड़, पत्थर-पत्थर से पैसा निकालो और गांधी परिवार के पास भेजो"
संबित स्वराज ने आगे कहा कि कांग्रेस ने निर्दलीय मधु कोड़ा को मुख्यमंत्री बनाकर उनके कंधे पर भ्रष्टाचार रूपी बंदूक रखकर भ्रष्टाचार किया और उसका नतीजा यह हुआ कि 4000 करोड़ रुपये का गबन हुआ। हजारों करोड़ों रुपये का गबन करने वाले राहुल गांधी और उनका परिवार इसका जवाब दें?

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: