Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारत को तवाह करने की धमकी देने वाले मौलाना को मनोज ठाकुर की चेतावनी, क़ायदें मे रहोंगे तो फ़ायदें में रहोगें

HC-Manoj-Thakur-Warn-Maulana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश में दो तरह के लोग देखे जा रहे हैं जो पहले भी कई बार देखे जा चुके हैं। कुछ लोगों को नागरिकता संशोधन क़ानून के बाद हिंसा करने वाले दिन रहे हैं, आगजनी करने वाले दिख रहे हैं, ट्रेनें, बसें और पुलिस चौकी जलाने वाले दिख रहे हैं तो कुछ लोगों को ये अब तक नहीं दिखे। उन्हें पुलिस बर्बर लग रही है। उन्हें अब तक एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं दिखा जिसने कहीं आग लगाईं है। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों तक वो वीडियो नहीं पहुंचे जिनमे कुछ लोग देश के बरबाद करने की बात कर रहे हैं। शायद कुछ लोग राजनीतिक फायदे के कारण जानबूझकर अनजान बन रहे हैं।

देश में इन दिनों भीषण सर्दी पड़ रही है और देश के कुछ जगहों का तापमान माईनस 40 डिग्री भी है लेकिन ऐसी जगहों पर भी देश के जवान देश की रक्षा के लिए तैनात हैं। ऐसे जवान जब देश के खिलाफ किसी को बोलते देखते हैं तो उनका खून खौलना जायज है। उरी हमले के बाद देशभक्ति की कविता, कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा, पढ़कर देश विदेश में सुर्ख़ियों में आये हिमाचल प्रदेश के शिमला में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज ठाकुर लगातार उन लोगों पर सवाल उठाते हैं जो देश के खिलाफ बोलते हैं। मनोज ठाकुर की कविताओं के कई वीडियो वाइरल हो चुके हैं।
आज उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि देखो इन टटपुँजिओं को....
फिर कहते हो इनको पाकिस्तान जाने को क्यों कहा....?
अब इनकी आरती उतारी जाये या इन्हें लात मारकर हिन्दोस्तान से बाहर करना चाहिए...
सुनो रे ...क़ायदें मे रहोंगे तो फ़ायदें में रहोगें
इस ट्वीट के बाद हरियाणा  अब तक ने मनोज ठाकुर दे बात की तो उन्होंने कहा कि ये मौलाना तख्ता पलट की बात कर रहे हैं। हिदुस्तान की सूरत बदलने की बात कर रहे हैं। हिन्दुस्तान को आगजनी पर नेस्तनाबूत करने की बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम इन  जैसों को कभी नहीं बर्दाश्त कर सकते। हम रात दिन देश प्रदेश की सुरक्षा में लगे रहते हैं। दिन रात, सर्दी-गर्मी नहीं देखते तो इसलिए ताकि हमारे देश पर आंच न आये। तमाम जवान हर साल देश के लिए कुर्बान हो जाते हैं ताकि देश सलामत रहे।
मनोज ठाकुर ने कहा कि ऐसे जेहादियों ने देश के कई राज्यों में आगजनी की है और जो इनका साथ दे रहे हैं वो देश का भला नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि मैं मेरठ के एसपी महोदय को सलाम ठोंकता हूँ जिन्होंने ऐसे लोगों को आइना दिखाया। उन्होंने कहा कि ऐसे ऐसे हिन्दुस्तान को तवाह करने की बात करते रहेंगे तो हम जैसे देशभक्त इन्हे कभी नहीं बर्दाश्त करेंगे। मनोज ठाकुर ने कहा कि मुख्य कई बार पाकिस्तान से धमकी मिली लेकिन मैं ऐसी धमकियों से नहीं डरता। देशद्रोहियों को देख मेरा खून खौल जाता है। ये खाते हमारे देश का हैं और गुणगान पकिस्तान का करते हैं।
उन्होंने पीएम मोदी से मांग की कि ऐसे देश द्रोहियों को सबक सिखाएं ताकि कोई और देश को बरबाद करने की बात न कर सके। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अभी एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भगवान कसम इस तरीके से रैंप पर उपद्रवियों को कैटवॉक कराते हुए योगी जी के ही राज में देखा है वर्ना कभी देखा ही नहीं आपने कभी देखा हो तो बताओ

और हां साथ में फोटो सेशन भी चल रहा है फोटो खिचाओ अंदर जाओ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: