Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP: नमाज के बाद अपने आप ही दे दिए 6 लाख, हिंसा पर जताया खेद, कहा अब ऐसा नहीं होगा 

Bulandshahar-UP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध ने जिस तरह से उत्तर प्रदेश में बवाल हुआ उसी तरह से पिछले जुमे के बाद अचानक शान्ति का भी माहौल देखा गया जिसका प्रमुख कारण था कि सरकार ने लखनऊ हिंसा के बाद ही पुलिस के हाथ खोल दिए थे। कल जुमे के दिन उत्तर प्रदेश के कई शहरों से ख़बरें आईं कि नमाज के बाद लोगों ने पुलिस को गुलाब के फूल दिए। अब बुलंदशहर से एक अजीब खबर आ रही है जहां नमाज के बाद कुछ लोगों ने पुलिस को गुलाब ही नहीं बल्कि डीएम को 6 लाख 27 हजार रूपये भी दिए।

आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार के बाद हुई हिंसा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने एलान किया था कि जिन्होंने उपद्रव मचाया है। आगजनी की है। सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुँचाया है उन्ही से उसकी भरपाई की जाएगी। इसके बाद तुरंत उपद्रवियों को पहचान कर उन्हें नोटिस भेजा जाने लगा। कइयों की सम्पत्तियाँ सील कर दी गईं।
बुलंदशहर में भी हिंसक प्रदर्शन हुआ था और आगजनी की गई थी। पुलिस यहाँ भी लोगों को नोटिस भेज रही थी। यहां एक इलाके के लोगों ने हिंसा में सरकारी संपत्ति को हुए नुकसान पर दुख जताया है और खुद डीएम को 6.27 लाख रुपये का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा है। इतना ही नहीं समुदाय के लोगों ने फिर कभी इस क्षेत्र में हिंसा नहीं होने देने का भी प्रशासन से वादा किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: