Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर की यात्रा ने डुबोई रामबिलास शर्मा  की नाव- भाजपा कार्यकर्ताओं की राय 

Rambilas-Sharma-Meeting-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

महेन्द्रगढ़, 19 नवम्बर । मंगलवार को पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के स्थानीय आवास पर बीते अक्तूबर मास में हुये विधानसभा चुनाव में महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार की हुई हार के कारणों की समीक्षा की गई। इस समीक्षा बैठक में पूर्व मंत्री औमप्रकाश धंनखड़ व रामबिलास शर्मा स्वयं, पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवकुमार मैहता, महेन्द्रगढ़ जिला के चुनाव प्रभारी महेश चौहान मुख्य रूप से उपस्थित थे । इसके अलावा पार्टी के अनेकों पदाधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहे। 

लगभग दो घण्टें तक चली इस बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों ने महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रामबिलास शर्मा की हुई हार के बारे में अपने-अपने विचार रखे। इस समीक्षा बैठक में यह बात मुख्य रूप से निकल कर आई की हरियाणा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान जो पोलिसिज बनाई उसमें वर्षों से पार्टी के साथ जुड़े कार्यकर्ताओं की घोर अनदेखी हुई। वहीं मुख्यमंत्री द्वारा चुनाव से पूर्व जो जनआशीर्वाद यात्रा निकाली गई उस दौरान महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह पार्टी की टिकट के दावेदार अपने समर्थकों को लेकर खड़े हो गये। इस चुनाव में टिकट तो  रामबिलास शर्मा को दे दी गई और जो टिकट से वंचित रह गये उन्होंने विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए काम नहीं किया। पदाधिकारियों ने टिकट से वंचित  ऐसे आधा दर्जन दावेदारों के नाम भी लिये। कुछ पदाधिकारियों ने बताया कि पार्टी उम्मीदवार को भितरीघात का भी सामना करना पड़ा । पार्टी के जो कार्यकर्ता टिकट से वचिंत रह गये थे उन्होंने भाजपा उम्मीदवार की सहायता करने की बजाए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की सहायता की। बैठक के बाद पूर्व कृषि मंत्री ने बताया कि प्रदेशभर में उन विधानसभा सीटों में समीक्षा बैठकों का आयोजन किया जा रहा है जहां पार्टी उम्मीदवार की हार हुई है।  इसी कड़ी में आज महेन्द्रगढ़ में समीक्षा बैठक का 

आयोजन किया गया । उन्होंने बताया कि इस विधानसभा क्षेत्र से  हार के जो कारण सामने आये हैं उनसे पार्टी हाई कमान को अवगत करा दिया जायेगा। इधर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए कार्य करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को आभार जताया और कहा कि वे पूरे होसले और हिम्मत के साथ पार्टी को मजबूत करने में जुट जायें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: